Lawrence Bishnoi के Interview के बाद एक और विवाद में घिरी बठिंडा की केंद्रीय जेल

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 01:04 PM (IST)

बठिंडा : बठिंडा की सेंट्रल जेल एक बार फिर चर्चा में आ गई है। जानकारी के मुताबिक बठिंडा की सेंट्रल जेल से तालाशी दौरान  4 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि हाल ही में एक निजी चैनल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू किया है, जिसमें गैंगस्टर ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कई बड़े खुलासे किए। जब यह इंटरव्यू सामने आया, उस समय बिश्नोई बठिंडा की सेंट्रल जेल में बंद था, जिसने पंजाब की राजनीति को पूरी तरह गर्मा दिया है। हालांकि पंजाब डी. जी. पी. गौरव यादव ने दूसरे दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दावा किया कि यह इंटरव्यू बठिंडा जेल में नहीं बल्कि पंजाब के बाहर हुआ और उन्होंने बकायदा लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीरें भी पेश कीं।


इसके अलावा बठिंडा जेल के सुपरटैंड एन.डी. नेगी का भी यही कहना है कि चाहे बिश्नोई बठिंडा जेल में बंद हैं, लेकिन इस जेल से ऐसा कोई इंटरव्यू नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि पंजाब की किसी जेल में ऐसा संभव नहीं है। बठिंडा जेल की सुरक्षा व्यवस्था काफी मजबूत है और जेल के अंदर जैमर लगे हुए हैं और जेल के अंदर किसी भी तरह से मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। इसलिए दिखाया जा रहा यह इंटरव्यू पुराना हो सकता है। 

Content Writer

Vatika