बठिंडा सेंट्रल जेल में तीन गैंगस्टरों में झड़प

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 10:40 PM (IST)

बठिंडा (विजय): गत दिन लुधियाना की सेंट्रल जेल में कैदियों के बीच हुई झड़प के बाद शुक्रवार बठिंडा की सेंट्रल जेल में भी बैरक में रहने को लेकर कैदियों में झड़प हो गई जिसमें एक कैदी जख्मी हो गया। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे जेल मुलाजिमों ने दोनों पक्षों को छुड़वाकर विभिन्न बैरक में बंद किया जबकि जख्मी कैदी को उपचार हेतु सिविल अस्पताल बठिंडा में दाखिल करवाया जहां उसकी मलहम पट्टी करने के बाद दोबारा से जेल भेज दिया गया है। जख्मी हुए कैदी की पहचान गैंगस्टर राहुल सूद वासी जालंधर के तौर पर हुई है जोकि हत्या के मामले में बठिंडा जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि जिन कैदियों के साथ झड़प हुई है वह विक्की गौड़र ग्रुप के लोग थे। इस लड़ाई में शमशेर व मौजी दयालपुरा ने राहुल सूद की जेल में पिटाई कर दी। फिलहाल जेल प्रशासन ने मामले की जानकारी थाना कैंट पुलिस को भेज दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी अनुसार सेंट्रल जेल में हत्या के मामले में बंद जालंधर वासी गैंगस्टर राहुल सूद का शुक्रवार दोपहर जेल में बंद शमशेर व मौजी दयालपुरा से इसलिए झगड़ हो गया क्योंकि जेल प्रशासन ने एक बैरक में दो कैदी रहने के आदेश जारी किए थे। जिसके चलते जेल प्रशासन ने तीनों में से एक को उक्त बैरक से दूसरी बैरक में शिफ्ट होने के लिए कहा था। दोनों ग्रुपों में से कोई भी ग्रुप का सदस्य दूसरे बैरक में शिफ्ट होने को तैयार नहीं था। इसी मामूली बात को लेकर दोनों गुटों में लड़ाई हो गई जिसके बाद तीनों कैदियों को अलग-अलग बैरक में बंद कर दिया है।

Mohit