Video: आतंकी जाकिर मूसा के पोस्टर बठिंडा रेलवे स्टेशन पर लगे

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 07:07 PM (IST)

बठिंडा (विजय): जम्मू-कश्मीर के खतरनाक आतंकी जाकिर मूसा, जिसने आतंकी गतिविधियों में तेजी लाने के लिए पंजाब में भी पांव पसारे और अपने नैटवर्क को मजबूत भी किया। 

पुलिस मूसा व उसके संपर्क सूत्रों की बारीकी से जांच में जुटी है जबकि इसकी गिरफ्तारी को लेकर पंजाब में हाई अलर्ट में जारी किया हुआ है। बठिंडा रेलवे स्टेशन पर ‘मोस्ट वांटेड’ आतंकी मूसा के पोस्टर लगे हैं जबकि शहर के कई स्थानों पर भी ऐसे ही पोस्टर देखने को मिले। रात-दिन एक कर पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है जबकि बठिंडा से जाने वाली सभी रेलगाडिय़ों की बारीकी से जांच भी की जा रही है और हर यात्री पर नजर रखी जा रही है।
 
खूफिया एजैंसियों ने मूसा के मालवा में होने का शक जताया है जिसके लिए पुलिस को सतर्क किया । इसके चलते पुलिस ने कई स्थानों पर उसके पोस्टर चिपकाए। बेशक खूफिया एजैंसियों ने माझा व दोआबा में भी उसकी तलाश के लिए पुलिस को कहा परन्तु मालवा में भी वह किसी घटना को अंजाम दे सकता है, को लेकर रेलवे स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रेलवे पुलिस ने मूसा के पोस्टर के नीचे अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है। पुलिस का कहना है कि सूचना देने वाले का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। ऐसे में पुलिस ने जनता से सहयोग की मांग की। लगभग 100 स्थानों पर मूसा के पोस्टर नजर आए। 

 

 

 

Vatika