बठिंडा में बाढ़ जैसे हालात के लिए मनप्रीत जिम्मेदारः हरसिमरत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 05:39 PM (IST)

जालंधर: बठिंडा में भारी बारिश से बाढ़ के हालात बन गए हैं, जिस पर राजनीति गरमा गई है। बठिंडा से तीसरी बार एम. पी. बनी केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री मनप्रीत बादल पर तीखा हमला बोला है। 

 

बाढ़ जैसे हालात के लिए सीधे तौर पर हरसिमरत ने मनप्रीत बादल को ज़िम्मेदार ठहराया है। हरसिमरत ने इस संबंधित ट्विट करते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मनप्रीत बादल की बर्खास्तगी की मांग की है। हरसिमरत ने यह भी लिखा कि नगर -निगम का पैसे रोकने के कारण बाढ़ के हालात बने हैं। ड्रेनेज़ व्यवस्था की दरुस्तगी के लिए जो पैसों का प्रयोग होनी चाहिए था वह नहीं हुआ क्योंकि नगर -निगम के फंड रोक कर उन्हें इंप्रूवमैंट ट्रस्ट में दिया गया।



वित्त मंत्री मनप्रीत बादल को लोगों को बताना चाहिए कि उन्होंने बठिंडा को नंबर 1 बनाने के वायदे को पूरा क्यों नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्विट करते कहा कि पिछले महीने एन.डी. ए. सरकार की तरफ से AMRUT स्कीम के अधीन 16 इलाकों अंदर 5 हज़ार घरों के ड्रेनेज़ व्यवस्था को दरुस्त करने संबंधित 48 करोड़ स्टेट प्रोजैक्ट के तौर पर भी दिए गए थे। मनप्रीत बादल ने चुनावों से पहले कहा था कि वह पानी की निकासी की समस्या को दूर करेंगे लेकिन वह इस प्रोजैक्ट के लिए 1 रुपया भी देना भूल गए। 

 

Vatika