ठंड से अभी नहीं मिलेगी राहत, तापमान गिरकर 3.6 डिग्री पर पहुंचा

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 06:27 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): क्षेत्र में पड़ रही सर्दी से जल्द राहत मिलने के आसार नहीं। आने वाले दिनों में ठंड की पकड़ बनी रह सकती है। कुछ इलाकों में हल्की बारिश का भी अनुमान है। शुक्रवार को सुबह लोगों को गहरी धुंध का सामना करना पड़ा, जिससे यातायात भी प्रभावित हुआ। 

इसके साथ ही जिले का न्यूनतम तापमान बीते कल के मुकाबले 1 डिग्री सैल्सियस गिरकर 3.6 डिग्री सैल्सियस पर पहुंच गया, जिस कारण हल्की धूप के बावजूद पूरा दिन मौसम ठंडा बना रहा। अगले एक सप्ताह के दौरान भी मौसम ठंडा बने रहने का अनुमान लगाया गया है, क्योंकि आसमान पर बादल छाए रहने के कारण सूरज की गर्मी भी अधिक असर नहीं दिखा पाएगी। इस दौरान 4 से लगभग 7 किलोमीटर की गति से ठंडी हवाएं भी चल सकती हैं।

आने वाले दिनों में बारिश के आसार
मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3-4 दिनों में क्षेत्र में आसमान पर हलके बादल छाए रहेंगे, जबकि हल्की बारिश का भी अनुमान है। इस दौरान न्यूनतम तापमान 5 से 7 डिग्री सैल्सियस के बीच रहने के आसार हैं, जिस कारण सर्दी से अभी राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। मौसम विभाग की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार 22 जनवरी तक तक हल्की बारिश भी हो सकती है। इसके साथ ही धुंध भी बनी रहेगी।

Mohit