श्री काली माता मंदिर की प्रधानगी को लेकर फिर लड़ाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 09:39 PM (IST)

बठिंडा(बलविंद्र):  बड़े पदों को लेकर लड़ाई होना भारत का इतिहास है, लेकिन अब हाल यह हो गए है कि धार्मिक स्थानों की प्रधानगी को लेकर भी झगड़े होने लगे हैं। जैसे कि मानसा रोड पर स्थित श्री काली माता मंदिर अक्सर लड़ाई का मैदान बना रहता है। आज फिर पूर्व पुजारी व मंदिर कमेटी के सचिव में खूनी झड़प हुई दोनों पक्षों के लोगों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

क्या कहते है सचिव 
श्री काली माता मंदिर कमेटी के सचिव संदीप पाठक का कहना है कि आज सुबह पूर्व पुजारी का परिवार प्रमोद कौशल, विश्वनाथ व अन्य ने मंदिर में लगे बैनर आदि फाड़ दिए। इस बारे पुलिस अधिकारियों को सूचित किया गया। जब तक वह खुद वहां पहुंचते तो पुलिस मौका देखाकर वापिस लौट चुकी थी। उसने मंदिर की वीडियो बनानी चाही तो प्रमोद कौसल व साथियों ने न सिर्फ उसकी कार की तोडफ़ोड़ की, बल्कि उसकी भी मारपीट कर दी। उसने बड़ी मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई और उसे अस्पताल में दाखिल होना पड़ा। 

बचाव की कोशिश में फाड़े कपड़े
प्रमोद कौशल का कहना है कि करीब 2 बजे संदीप पाठक व साथियों ने आकर उनकी मारपीट की। महिलाओं ने बचाव करने की कोशिश की तो उनके कपड़े फाड़ दिए गए और मारपीट भी की। उनको भी अस्पताल में दाखिल होना पड़ा। 

मामला दर्ज किया जाएगा: डी.एस.पी.
जांच कर रहे डी.एस.पी. गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मामला काफी गंभीर बन चुका है। गहराई से जांच की जा रही है, जिसके बाद आरोपी पक्ष पर मामला दर्ज किया जाएगा। क्योंकि इस मामले के लिए सख्ती करना जरूरी हेा गया है। संदीप पाठक द्वारा थाना मुखी पर लगाए जा रहे आरोपों को झूठा करार देते उन्होंने कहा कि अगर कोई पुलिस अधिकारी पक्षपता नहीं करता तो उस पर इस तरह आरोप लगते ही है। 

Punjab Kesari