परगट सिंह के बाद बावा हैनरी ने भी जताई एल.ई.डी. लाईट्स मेें घोटाले की आशंका

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 08:16 PM (IST)

जालंधर (खुराना): जालंधर के उत्तरी विधानसभा हलके से विधायक बावा हैनरी ने भी एल.ई.डी. स्ट्रीट लाइट प्रोजैक्ट को रिव्यू करने का समर्थन करते हुए इसमें घोटाले की आंशका जताई है। 

साथ ही बावा हैनरी ने इस प्रोजैक्ट का जोदार विरोध कर रहे पार्षद रोहन सहगल को पूर्ण समर्थन की बात रही है। दरअसल आज विधायक परगट सिंह ने अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मेयर हाऊस में मेयर राजा के साथ एक बैठक रखी हुई थी, जिसमें रोहन सहगल तथा कैंट क्षेत्र के कुछ अन्य पार्षद भी उपस्थित थे। संयोगवश उसी बैठक में विधायक राजिंद्र बेरी तथा विधायक बावा हैनरी भी पहुंच गए। इस दौरान शहर की अन्य समस्याओं के साथ-साथ एल.ई.डी. प्रोजैक्ट पर भी चर्चा शुरू हो गई।

पार्षद रोहन सहगल ने जहां विधायक बेरी से इस बात को लेकर नाराजगी जताई कि उनके द्वारा सैंट्रल क्षेत्र में एल.ई.डी. लाइटें अभी भी लगवाई जा रही हैं, जबकि प्रोजैक्ट की विजिलैंस जांच के आदेश दिए जा चुके हैं। विधायक बेरी का कहना था कि पार्षदों और लोगों के कहने पर लाइटों का काम करवाया जा रहा था। इसी चर्चा के बीच विधायक बावा हैनरी ने पार्षद रोहन सहगल का समर्थन करते हुए कहा कि इस प्रोजैक्ट में गड़बड़ी बाहर आनी चाहिए। अगर निगम इस प्रोजैक्ट को अपने स्तर पर करवाए तो उसे काफी सस्ता पड़ेगा।
 

Des raj