अगर आपके घर में कोई खटखटाए दरवाजा तो हो जाएं सावधान! कहीं आप भी न हो जाएं शिकार

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 02:31 PM (IST)

नूरमहल (शर्मा): जालंधर शहर में लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला नूरमहल में सामने आया है, जहां लुटेरों ने एक व्यवसायी के घर को निशाना बनाकर नकदी समेत सोने के गहने लूट लिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 लुटेरे मोहल्ला पासीयां निवासी बर्तनों के व्यापारी शशि भूषण पासी के घर उसके पिता रमेश कुमार पासी के पास से गन प्वाइंट पर बड़ी गिनती में नकदीऔर गहने लूट कर फरार हो गए। परिजनों के मुताबिक लुटेरों ने घर से करीब 15 लाख नकदी और 20 लाख के गहने लूट ले गए हैं।

पीड़ित रमेश कुमार पासी ने बताया कि घटना के समय वह और पड़ोसियों का 10-11 वर्षीय बच्चा घर में मौजूद था और उसका बेटा शशि कुमार पासी और बहू अपनी दुकान पर गए थे।  करीब 1.30 बजे किसी ने दरवाजा खटखटाया  तो छोटे बच्चे ने पूछा कौन है तो आरोपी ने कहा कि ए.सी. ठीक करने आए हैं। बच्चे ने दरवाजा खोला। इसी दौरान चार लोग अंदर घुसे और दरवाजा बंद कर लिया। एक ने उसके सिर पर गन तान दिया और अन्यों ने पूरे घर की तलाशी ली और अलमारी तोड़कर नकदी और गहने लेकर भाग गए।

शशि कुमार पासी ने बताया कि करीब दो बजे वह घर आया तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है और घर के बाहर बिना नंबर की दो मोटरसाइकिलें खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि जब कई बार दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसेने 112 पर कॉल करना शुरू किया।  इतने में उसके सामने से चार लोग निकले, उनमें से दो के हाथों में बंदूक थी और वे बाहर खड़े बिना नंबर की मोटरसाइकिलों पर सवार होकर फरार हो गए।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मनप्रीत सिंह ढिल्लों एस.पी.डी. जालंधर, हरजिंदर सिंह डी.एस.पी. नकोदर, गुरिंदरजीत सिंह नगरा थानाध्यक्ष नकोदर सदर, थानाध्यक्ष नूरमहल सुखदेव सिंह व पुष्प बाली प्रभारी क्राइम ब्रांच जालंधर के अलावा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। एस.पी.डी. ढिल्लों ने कहा कि लुटेरे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News