दिल को झकझोर देने वाली घटनाः चाय पीनी परिवार को पड़ी महंगी, 2 बच्चों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 04:21 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (चंद्र): सुल्तानपुर लोधी के मंड क्षेत्र से संबंधित तकियां गांव में दिल को झकझोर देने वाली दुखद घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने कथित तौर पर छिपकली वाली जहरीली चाय पी ली जिसके चलते पांचों सदस्य गंभीर रूप से बीमार पड़ गए और उन्हें इलाज के लिए जीरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे मोगा रैफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। 

मृतकों बच्चों की पहचान शिवराज सिंह (6) पुत्र गुरप्रीत सिंह निवासी गांव तकिया और दमनप्रीत कौर पुत्र गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुल्तानपुर लोधी सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

बताया जा रहा है कि परिवार के पांच सदस्यों द्वारा घर में ही बनाई गई चाय पी गई थी जिसको पीने के बाद उनकी सेहत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि चाय में छिपकली गिर गई थी जिस कारण चाय जहरीली हो गई, जो सारे परिवार ने पी ली और कुछ समय बाद परिवार के सभी सदस्य बीमार हो गए। परिवार के दो बच्चों शिवराज और दमनप्रीत कौर की मौत हो गई है जबकि परिवार के तीन सदस्यों पिता गुरप्रीत सिंह, मां बलजीत कौर और सबसे छोटी बेटी नवप्रीत कौर का इलाज चल रहा है।

इस बीच पुलिस ने मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी की मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों व रिश्तेदारों का कहना है कि गुरप्रीत सिंह मेहनत कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। सरकार व सामाजिक संस्थाओं को इस दुख की घड़ी में हाथ पकड़कर परिवार की मदद करनी चाहिए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila