ATM से पैसे निकलवाते समय रहें सावधान! कहीं आपके साथ भी न हो जाए ये कांड...

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2023 - 06:27 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): अज्ञात नौसरबाज़ द्वारा धोखे से पूर्व सैनिक का ए.टी.एम. कार्ड बदल कर उसके खाते में से 2.25 लाख रुपए की राशि निकालने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में बेअंत सिंह पुत्र अर्जन सिंह निवासी गांव भरथला थाना काठगढ़ ने बताया कि वह पूर्व सैनिक है। उसका सेविंग बैंक  अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच बलाचौर में है।

गत दिवस वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बलाचौर के भद्दी रोड स्थित ए.टी.एम. से पैसे निकालने के लिए गया था। वहां पहले से ही करीब 34-35 वर्ष का व्यक्ति खड़ा था। उसने बताया कि जब उसने ए.टी.एम. मशीन में अपना कार्ड डाल कर पिन कोड लगाया तो उक्त व्यक्ति ने उसका पिन नंबर देख लिया। उसने बताया कि उसका ए.टी.एम. ऑप्रेट नहीं हुआ तो उक्त नौजवान ने कार्ड ऑप्रेट करने के लिए कहा तथा इसी बीच उसने बताया कि उनका कार्ड नीचे गिर गया है तथा वह कार्ड को उठाने के लिए नीचे झुका तो इस दौरान उक्त युवक वहां से चला गया।

उसने बताया कि कुछ समय के बाद उसके खाते से पैसे निकलने शुरू हो गए और जब वह स्टेट बैंक की ब्रांच जाकर बैंक मैनेजर से मिला तो उसने ए.टी.एम. कार्ड चेक करके बताया कि यह कार्ड उनका नहीं है तथा किसी ओर से बदला गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे यकीन है कि उक्त नौजवान ने ही धोखाधड़ी के साथ उसका ए.टी.एम.कार्ड बदल दिया है। शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर थाना सिटी बलाचौर की पुलिस ने अज्ञात नौसरबाज़ के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज़ करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Paras Sanotra