श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के 2 स्वरूपों की बेअदबी, संगत में भारी रोष

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 03:50 PM (IST)

मुकेरियां : थाना मुकेरियां के गांव पोता में स्थित गुरुद्वारा साहिब में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के 2 स्वरूपों की हुई बेअदबी के संबंध में पूरी जानकारी लेने के लिए शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी आज गांव का पोता के गुरु घर का दौरा किया। इस अवसर पर उनके साथ मुकेरियां से शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य जत्थेदार रविंदर सिंह चक, शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज सर्बजोत सिंह साबी, हरबंस सिंह मंझपुर, बिक्रमजीत सिंह अल्लाह बख्श आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने ग्रामीणों की मौजूदगी में पाठी हरबंस लाल और पूर्व सेवारत पाठी जोगिंदर पाल सिंह से बेअदबी की घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि पंजाब सरकार में बेअदबी की घटनाएं बढ़ीं और न्याय नहीं मिला है। उन्होंने मौके पर मौजूद पंजाब पुलिस के एस.पी. सरबजीत सिंह बहिया और डी.एस.पी. विपन कुमार के समक्ष पंजाब सरकार को चेतावनी दी कि आरोपियों की 2 दिन में गिरफ्तार किया जाए। अगर 21 अप्रैल तक पंजाब पुलिस सच का पता नहीं लगाई तो हम पंथ खालसा के फैसले के मुताबिक भारी गिनती में एकत्रित होकर न्याय मांगेंगे।

इस मौके पर पूर्व सरपंच जगतार सिंह और संत राम ने आरोपियों की तलाश में गांव की ओर से पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जत्थेदार हरबंस सिंह मंझपुर, भाई अमरीक सिंह, तजिंदर पाल सिंह, शाम सिंह शमां, इंदरजीत सिंह चक, भूपिंद्र सिंह टोनी, दविंदर सिंह चक, सुरिंदर सिंह चक, गुरजिंदर सिंह चक, जगतार सिंह पोता, संत राम, लखबीर सिंह लक्खी, भजन सिंह महेंदीपुर, दविंदर सिंह, बलविंदर सिंह बिट्टू आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News