कोरोना को मात दे फिर काम पर लौटा ये हलवाई, सुनाई आपबीती

8/12/2020 3:15:05 PM

अपरा (अजमेर): यहां दो हफ़्ते पहले एक ख़बर बहुत ही चर्चा में रही कि अप्परा का एक हलवाई कोरोना पॉजिटिव आ गया है परन्तु अब ख़ुशी की खबर यह है कि यह युवक हलवाई सोनू बाबा कोरोना को मात देकर दोबारा अपने कारोबार को चलाने के लिए तैयार है। सोनू ने अपनी आप बीती सुनाते हुए बताया कि वह अपना भट्टियाँ पर काम कर रहा था कि उसे संदेश आया कि आपका टेस्ट होना है और अप्परा कम्युनिटी हैल्थ सैंटर में पहुंचों। मैं सीधा ही टैस्ट देने के लिए पहुँच गया, मुझे शक है कि शायद मैं गर्मी में से गया था, जिस कारण हो सकता है कि मेरे शरीर का तापमान कुछ अधिक हो।

उस आधार पर मुझे कोरोना पॉजिटिव करार दिया गया हो। मेरे तरफ से विनती की गई कि मेरा घर बहुत बड़ा है, मुझे घर में ही एकांतवास कर दिया जाये परन्तु सेहत विभाग के मुलाजिमों ने मेरी एक न सुनी और मुझे और मेरे परिवार को अस्पताल ले गए। एकांतवास के समय में हमें किसी को भी कोई लक्षण नहीं आया और हम बिना किसी दवा से ठीक -ठाक रहे।

अब प्रशासन की तरफ से मुझे अपना काम करन की मंज़ूरी दे दी गई है। सोनू ने बताया कि इस समय दौरान उस का व्यापारिक पक्ष से बहुत नुक्सान हुआ क्योंकि एक तो त्योहार का सीजन था और दूसरा जो उसने मिठाईयों के आर्डर बुक किए हुए थे, वह नहीं सका। उसने कहा कि वह अपने नुक्सान को तो सहन कर गया है परन्तु सेहत विभाग की कोरोना को लेकर फैलायी जा रही दहशत नहीं भूल सका। 


Edited By

Tania pathak

Related News