गुंडागर्दी का तांडव: कार सवार को हमलावारों ने बेरहमी से पीटा, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 10:12 AM (IST)

खन्ना: ललहेड़ी रोड पुल के पास तथा सिटी थाना-1 के सामने गुंडागर्दी का तांडव दिखा। जब एक कार सवार गुरप्रीत सिंह उर्फ लाडी पुत्र सुखदेव सिंह निवासी जी.टी.बी. नगर खन्ना पर लगभग 12 हमलावरों ने हमला करते हुए उसे बुरी तरह से पीटा, वहीं उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए उनके चुंगल से छुड़ाया।



पुलिस ने शिकायतकत्र्ता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों वार्ड नंबर-10 से महिला कौंसलर तलविंदर कौर रोशा पत्नी हनी रोशा, हनी रोशा निवासी बिलां वाली छप्पड़ी, अकाली नेता सोनू जगदेओ, साहिब रोशा, करण रोशा के साथ-साथ नौ अज्ञात हमलावरों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 307, 379बी, 323, 506, 427, 148, 149, 120बी, 25-27-54-59 आम्र्स एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर कथित आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक सभी कथित आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे।शिकायतकत्र्ता के अनुसार उसका आरोपियों के साथ 7 लाख रुपए का लेनदेन है। आज जब वह अपनी कार में ललहेड़ी रोड पुल से शहर की तरफ आ रहा था तो आरोपी करण रोशा तथा उसके अन्य साथियों ने रोका और मारपीट करते हुए पिस्तौल तान लिया और एक के बाद एक करीब चार-पांच फायर किए गए। सभी फायर मिस निकलने कारण उसकी जान बच गई। इस उपरांत जब वह थाने में शिकायत देने जा रहा था तो उसे थाने के बाहर ही घेर लिया और गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। 


सी.सी.टी.वी. में कैद हुई पूरी घटना
लाडी की जान बाल-बाल बची जब हमलावर उस पर गोलियां चलाता रहा। हमलावर ने उस पर पांच फायर किए। इनमें से कोई फायर नहीं चला। जिस कारण उसकी जान बच गई। ललहेड़ी रोड पर कई दुकानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में यह पूरी घटना कैद हो गई है, जिसमें हमलावर सरेआम गोलियां चलाता दिखाई देता है और फिर असफल होने पर वह वहां से फरार हो जाते हैं।


क्या कहना है दूसरे पक्ष का
दूसरे पक्ष के हनी रोशा ने सभी आरोपों को झूठ तथा बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि उन्होंने किसी पर कोई हमला नहीं किया। यह पूरी तरह से सियासत से प्रेरित है। वार्ड नंबर-10 से अमित तिवाड़ी कांग्रेस की तरफ से नगर कौंसिल इलैक्शन लडऩे की तैयारी कर रहा है। अमित तिवाड़ी ने गुरप्रीत लाडी के माध्यम से उन्हें जान से मारने की कोशिश करवाते हुए उसके भतीजों पर हमला कराया। 

क्या कहना है अमित तिवाड़ी का
अमित तिवाड़ी ने सभी आरोपों को झूठ तथा बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि उनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है। उनका नाम बिना वजह बदनाम किया जा रहा है। जब सिविल अस्पताल में भर्ती आरोपियों को उन पर केस दर्ज होने की सूचना मिली तो वह इलाज बीच में ही छोड़ते हुए फरार हो गए। 

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
एस.एच.ओ. लाभ सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनमें से जो अस्पताल में दाखिल हुए थे वे वहां से फरार हो गए। सभी आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। हमले का कारण पैसों का लेन-देन है।

Vatika