बीच बाजार बदमाशों ने दम्पति को बेरहमी से पीटा, तमाशा देखती रही पुलिस

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 01:32 PM (IST)

बठिंडा (विजय): शहर की संडे मार्कीट में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गर्इ जब यहां  कुछ बदमाशों ने पुलिस की मौजूदगी में  दम्पति से बेरहमी से मारपीट की।  दम्पति पर भी आरोप है कि पहले उन्होंने कुछ गुुंडे बुला कर एक दुकानदार की पिटाई करवाई थी।


क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार अमरीक सिंह रोड की पार्किंग में संडे बाजार लगता है, जहां रैडीमेड कपड़े व अन्य घरेलू वस्तुओं की दुकाने लगती हैं। महिन्द्र कुमार निवासी बठिंडा संडे बाजार में कुछ दुकानदारों को कपड़ा सप्लाई करता है। उसने वहां के ही एक दुकानदार से कपड़ों के पैसे लेने थे, जो लंबे समय से उसको टरका रहा था। आज तो उसने पैसे देने से भी इंकार कर दिया। कुछ ही मिनट बाद कुछ नौजवान आए जिन्होंने उक्त दुकानदार की भारी मारपीट कर दी। दुकानदार के सिर से खून निकल रहा था। सूचना मिलने पर पी.सी.आर. पुलिस पार्टी भी मौके पर पहुंच गई। दोनों पुलिस कर्मी दुकानदार व उक्त पति-पत्नी को एक तरफ ले जाकर सारी घटना की जानकारी लेने लगे। दुकानदार का आरोप था कि उन्होंने ने ही उसकी मारपीट करवाई है।

बचाव के लिए आई पत्नी की भी कर दी पिटाई
अभी पुलिस कर्मी पूछताछ कर रहे रहे थे कि दर्जन भर नौजवान आए जिन्होंने महिन्द्र कुमार की मारपीट शुरू कर दी। महिला ने बड़ी दलेरी से अपने पति को बचाने के लिए बदमाशों का सामना किया लेकिन उससे भी मारपीट की गई। पुलिस कर्मी ने पति-पत्नी को बचाने की कोशिश की लेकिन उनकी एक न चली। मारपीट करने उपरांत नौजवान एकदम गायब हो गए। पुलिस कर्मी महिंद्र कुमार व उसकी पत्नी को बयान दर्ज करवाने के लिए कहते रहे लेकिन वे दोनों वहां से चले गए। दूसरी तरफ थाना कोतवाली के प्रमुख सुखमंदर सिंह का कहना है कि उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई, इसलिए उन्होंने इस बारे कुछ भी नहीं कह सकते हैं। 

Vatika