10 साल की बच्ची से कर रहा था गलत हरकत, जमकर हुर्इ छित्तर परेड (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 03:57 PM (IST)

जालंधर (रमन): थाना-4 के इलाके मखदूमपुरा में एक 10 वर्षीय बच्ची को रोजाना परेशान करने व जबरन मोबाइल नंबर लिखी पर्ची पकड़ाने वाले 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को पकड़कर परिजनों ने जमकर छित्तर परेड करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

रविवार देर रात अपने घर के बाहर सैर कर रही बच्ची को एक नाबालिग अनजान लड़का पर्ची में लिखा हुआ अपना मोबाइल नंबर पकड़ा रहा था। बच्ची पर्ची पकडऩे से मना कर रही थी जबकि युवक उसको मना रहा था कि पर्ची को पकड़ ले। इस बीच बच्ची का भाई घर से किसी काम के लिए बाहर निकला तो उसने युवक को देखकर पकड़ लिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी।इसके बाद मोहल्ले में लोगों का जमावड़ा लग गया और बच्ची के अन्य परिजन पिता समेत मौके पर पहुंच गए और युवक की जमकर छित्तर परेड कर डाली।

बच्ची के पिता मुनीष निवासी मखदूमपुरा ने बताया कि उनकी बच्ची को पिछले कई दिनों से एक लड़का परेशान कर रहा था जिसे पुलिस के हवाले कर दिया।मामले की सूचना मिलते ही थाना-4 की एडीशनल एस.एच.ओ. गुरदीप कौर पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंची और नाबालिग युवक को काबू कर थाने ले गई। गुरदीप कौर ने बताया कि बच्ची के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और परिजनों के बयानों पर ही मामले में कार्रवाई की जाएगी। वहीं देर रात थाने में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। सूचना मिलते ही इलाके के कौंसलर भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा दोनों पक्षों में राजीनामा करवाने के भी प्रयास करवाए जा रहे थे।

Vatika