पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर तोड़ी पति की टांगे, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे दोनों

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 11:44 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद, हरमनप्रीत): जेल से पैरोल पर आए कैदी ने अपनी विवाहित प्रेमिका के बीच प्रेम संबंधों में बाधा बनने वाले पति की गत देर रात अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर जमकर पिटाई की। पीड़ित को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है तथा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। दीनानगर पुलिस ने इस संबंधी पीड़ित व्यक्ति के बयान पर आरोपी कैदी राजन मसीह उर्फ चीनी निवासी बरियार तथा घायल व्यक्ति की पत्नी आशा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, परंतु आरोपी फरार बताए जाते हैं।


रोजी-रोटी के लिए दुबई गया था पति 
दीनानगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज बलदेव राज शर्मा ने बताया कि महिला आशा रानी का पति रमेश कुमार निवासी गांव भावड़ा रोजी-रोटी के लिए दुबई चला गया। उसके बाद उसकी पत्नी आशा रानी के आरोपी राजन मसीह निवासी बरियार के साथ अवैध संबंध बन गए। इसी बीच आरोपी तथा महिला को गांव के लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था, तब आरोपी ने लिखित क्षमा मांग कर आगे से गांव में न आने का वायदा किया था। रमेश कुमार 3 वर्ष दुबई में रहने के बाद वापस घर आ गया तथा खेतीबाड़ी करने लगा। इस दौरान आरोपी राजन मसीह के खिलाफ 1 लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने के अधीन सिटी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हो गया तथा उसे अदालत ने 10 वर्ष की सजा सुनाई, जबकि आरोपी एन.डी.पी.एस. एक्ट तथा डाका मारने के केस में भी संलिप्त था। आज कल आरोपी जेल से पैरोल पर आया हुआ था। 


प्रेमी ने साथियों सहित हमला कर तोड़ी टांगे
गत शाम को आरोपी गांव भावड़ा में अपनी प्रेमिका के घर आया था, तब उसका पति रमेश कुमार भी घर पर था। आरोपी ने अपनी प्रेमिका के पति को कहा कि आशा रानी अब मेरे साथ रहेगी। रमेश पाल ने विरोध किया तथा राजन को घर से जाने को कहा। आरोपी धमकियां देता हुआ वहां से चला गया। गत रात करीब 8.30 बजे आरोपी अपने 4-5 साथियों के साथ अपनी प्रेमिका के घर आया और रमेश कुमार की पिटाई कर दोनों टांगें तोड़ दीं और सिर पर भी लोहे की रॉड से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल रमेश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि जब आरोपी उसकी पिटाई कर रहे थे तो उसकी पत्नी ने उसके बाजू पकड़ लिए तथा मेरी पिटाई होने दी। घायल के बयान के आधार पर आरोपी राजन मसीह तथा उसके साथ आए अज्ञात लोगों सहित रमेश की पत्नी आशा रानी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

Vatika