Girlfriend की अश्लील तस्वीरें वायरल करने पर प्रेमी को भुगतना पड़ा खौफनाक अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 12:06 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): प्रेमिका की अपने साथ खींची अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने का खमियाजा प्रेमी को तब भुगतना पड़ा, जब गुस्साए लड़की के परिजनों ने गत रात्रि शादीशुदा प्रेमी के घर हमला कर नई लग्जरी गाड़ी आग के हवाले कर दी। हमलावरों ने अपमान का बदला लेने के लिए कथित प्रेमी की पत्नी को निर्वस्त्र कर उसकी अश्लील फोटो खींची व वीडियो बना डाली। नजदीकी गांव सेलकीयाना निवासी जसवंत कौर जस्सी ने बताया कि गत रात्रि साढ़े 8 बजे उनके घर पहले लसाड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज 2-3 पुलिस मुलाजिमों के साथ आया। उसने आते ही उसके देवर किशोर के बारे में पूछताछ की।
PunjabKesari
जब उन्होंने बताया कि किशोर घर पर नहीं है तो पुलिस ने बताया कि किशोर ने गांव की लड़की, जिसके साथ उसके प्रेम संबंध थे, की अपने साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। यह कहकर जैसे ही पुलिस घर से गई तो आधे घंटे बाद 25 के करीब हमलावर, जिनके हाथों में तलवारें, लोहे की रॉडें, बेसबैट व अन्य तेजधार हथियार थे और उनके साथ 4 महिलाएं भी थीं, उनके घर के बाहर आ धमके। वे मुख्य दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। हमलावरों को देख वह परिवार के सदस्यों और बच्चों को लेकर एक कमरे में छुप गई। हमलावरों ने पहले घर के अंदर खड़े 2 मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा को क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बाद हमलावरों ने घर में पड़े फ्रिज, वाशिंग मशीन, डाइनिंग टेबल और दीवार पर लगी एल.सी.डी. तोडऩे के पश्चात सोफे को आग लगा दी। हमलावरों ने उनके शौचालयों तक को तोड़ डाला।
PunjabKesari
हमले की आवाजें सुनकर जब उनके बच्चे रोने लग पड़े तो हमलावरों को पता चल गया कि परिजन कमरे में छुपे हुए हैं जिस पर वे कमरे का दरवाजा तोड़ अंदर दाखिल हो गए। लाइट जलाते ही उन्होंने पूछा कि किशोर कहां है। जब उन्होंने कहा कि वह घर में नहीं है तो हमलावर उसकी पत्नी रीना को पकड़ बाहर ले गए, जहां उन्होंने रीना के कपड़े फाड़ उसे निर्वस्त्र कर उसकी अश्लील वीडियो बनानी शुरू कर दी।  जब उसकी देवरानी बावा उसे छुड़वाने के लिए आगे गई तो हमलावरों ने उसे कृ पाण से हमला कर घायल कर दिया। जब उसका ससुर भगत राम (75) छुड़ाने के लिए आगे गया तो उन्होंने उसे भी लाठियों से पीटा। हमलावर डेढ़ घंटे तक उनके घर में तांडव मचाते रहे। वे जाते समय घर के बाहर खड़ी उनकी नई स्कॉर्पियो गाड़ी को भी आग के हवाले कर गए। इस हमले में उनका 25 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है।अश्लील वीडियो बनाने के चलते रीना इतने सदमे में आ गई कि उसे और घायल देवरानी बावा दोनों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। 
PunjabKesari
हमलावर पक्ष ने भी लगाए गंभीर आरोप
जब इस संबंध में दूसरी पार्टी (हमलावर पक्ष) से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किशोर, जो शादीशुदा है, उनकी लड़की को प्रेम जाल में फंसा उसे विवाह करवाने का झांसा देकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींचता रहा। अब जब वे अपनी लड़की की दूसरी जगह शादी की बात चला रहे थे तो गत शाम किशोर उनके घर आ धमका और लड़की को डराकर ब्लैकमेल करने लगा। यही नहीं, किशोर ने उनके लड़के मंगे के सिर पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया, जिसकी आंखों की रोशनी भी चली गई। किशोर जाते हुए धमकी देकर गया था कि वह उनकी लड़की को कहीं भी शादी करवाने के लायक नहीं छोड़ेगा। वह उसकी अपने साथ खींची अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा और उसने ऐसा ही किया।इस संबंध में पूछने पर लसाड़ा पुलिस चौकी के इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर इकबाल सिंह ने कहा कि घटनास्थल का दौरा कर हुए नुक्सान का जायजा लेने के उपरांत पीड़ित महिला रीना और घायल बावा के बयानों में जो कोई भी आरोपी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News