चोरी का इलजाम नहीं कबूला तो पिलाया पेशाब, Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 01:57 PM (IST)

जलालाबाद: जिला फाजिल्का के अधीन पड़ते ब्लाक जलालाबाद के गांव चक्क जानीसर (छीबे वाला) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां गांव के लोगों ने श्री मुक्तसर साहिब के गांव चक्क मदरसा के निवासी गरीब परिवार के नौजवान पर जबरन चोरी करने का दबाव डाला। जब उसने इंकार किया तो आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा और उसके मुंह में पेशाब भी डाला । 


इसके बाद उक्त व्यक्तियों ने इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पीड़ित व्यक्ति के भाई ने उसे घायलावस्था में जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में दाख़िल करवाया । मारपीट का शिकार गुरमनाम सिंह उर्फ गोरा पुत्र जंगीर निवासी चक्क मदरसा ने बताया कि वह गत 8 अक्तूबर को गांव चक्क जानीसर में अपने भाई  से मोटरसाइकिल लेने के लिए रात को 10.30 बजे गांव जानीसर छीबीया वाली से आ रहा था तो गांव के 3 व्यक्ति जोकि शराब के नशे में धुत्त ने घेर लिया। चोरी करने का दबाव डालते हुए बेरहमी से पीटा व  गांव की धर्मशाला में ले जाकर मुंह पर पेशाब भी डाला। 


उधर इस घटना के बाद इस मामले संबंधित जब थाना अमीर ख़ास के एस.एच.ओ. परमजीत कुमार ने बताया कि गुरनाम सिंह उर्फ गोरा निवासी चक्क मदरसा के बयानों पर गांव चक्क जानीसर के व्यक्ति सिमरनजीत सिंह उर्फ काला पुत्र गुरदयाल सिंह उर्फ रमना पुत्र हरचरन सिंह और जगवीर सिंह उर्फ भोला पुत्र देस राज के ख़िलाफ़ अलग -अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करके दोषियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


 

Vatika