सरेबाजार युवक को लाठी-डंडों से पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीर

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 11:11 AM (IST)

लुधियाना(राम): ताजपुर रोड पर स्थित अमर कालोनी में रहन वाले एक हौजरी इकाई में कम्पयूटर आप्रेटर का काम करने वाले एक युवक ने मोहल्ले के ही कुछ लोगों के खिलाफ  बिना वजह बुरी तरह मारपीट करने के आरोप लगाए है और थाना जमालपुर पुलिस को इसकी शिकायत दी है।

अपनी शिकायत में शिवम  बलराज सिंह निवासी उक्त बताया कि वो गौशाला रोड पर स्थित एक हौजरी में काम करता है। गत 29 जून की शाम को वह काम पर जाने के लिए निकला तो रास्ते में मोहल्ले के ही रहने वाले मुकेश व बंटी ने अपने करीब दर्जन भर साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर डंडों से बेरहमी से पीटा। शिवम का आरोप था कि उक्त मुकेश व बंटी ने मारपीट का बहाना बनाते हुए उनके मंदिर के खिलाफ गलत प्रचार करने की बात कही जबकि उसकी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। जांच अधिकारी थानेदार हरजिंद्र सिंह का कहना है कि उनको शिकायत मिल गई है। मामले की गहनता से जांच के बाद ही आरोपी पाए जाने वाले पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई घटना
पीड़ित शिवम ने पुलिस को दी शिकायत में घटनास्थल के समीप लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज व कुछ तस्वीरें भी सबूत के तौर पर पेश की। शिवम ने बताया कि हमलावरों द्वारा मारपीट करने की घटना पास ही लगे एक सी.सी.टी.व. कैमरे में कैद हो गई है। 

Vatika