बीच सड़क पर बहनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले बाप-बेटा पुलिस की पकड़ से दूर

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 01:17 PM (IST)

जालंधर: न्यू ग्रीन मॉडल टाऊन में घर मे काम करने वाली 14 वर्षीय बच्ची और उसकी बड़ी बहन के साथ दौड़ा-दौड़ा कर मारपीट करने वाले खाद कारोबारी अनिल कुमार व उसके बेटे ऋषि अभी तक पुलिस के पकड़ से बाहर हैं। पुलिस का कहना है कि बाप-बेटा दोनों घरों से फरार है। वहीं सूत्रों की माने तो इस मामले में अंदर खाते राजीनामा भी हो चुका है लेकिन पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

थाना 7 के प्रभारी रमनदीप सिंह का कहना है खाद कारोबारी अनिल कुमार व उनके बेटे ऋषि निवासी न्यू ग्रीन मॉडल टाऊन की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। बता दें कि यू.पी. की रहने वाली 14 साल की बच्ची ने पुलिस को शिकायत दी थी कि कोरोना के दौरान जब उसके पास कोई काम नहीं था तो खाद कारोबारी अनिल ने उसे फ़ोन करके खुद की कोठी में काम करने के लिए बुलाया था। वह उसके पास काम पर लग गई लेकिन 3 मार्च को बीमार होने के कारण वह काम पर नही गई। 4 मार्च को अनिल का बेटा ऋषि उनके कमरे में आ गया और जब उसके पूछने पर बीमार होने की बात कही तो ऋषि ने गलीगलौच की व बच्ची से मारपीट भी की।

पुलिस को दी शिकायत ने बच्ची ने कहा कि उसने ऋषि की हरकत बारे अपने पिता को बताया तो वह उसकी शिकायत लगाने गए लेकिन अनिल ने ऋषि से माफी मंगवाने का कह कर बच्ची को काम पर भेजने की बात कहीं। शाम को जब 14 साल की बच्ची अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ काम करने अनिल की कोठी में गई तो वहां जाते ही अनिल और ऋषि ने दोनों से मारपीट की। जब दोनों बहनें कोठी के बाहर आई तो बाप-बेटे ने दोनों बहनों को सडक़ पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा। यह घटना सी.सी.टी.वी. में भी कैद हो गई थी। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई तो पुलिस ने जांच के बाद अनिल कुमार व ऋषि खिलाफ 323,354,506, 34 आई.पी.सी. के अधीन केस दर्ज कर लिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News