अध्यापक ने की लड़की की पिटाई, फटा कान का पर्दा

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 10:04 AM (IST)

तलवंडी साबो(मुनीश): उपमंडल तलवंडी साबो के जग्गा राम तीर्थ में अकाल अकैडमी के साइंस अध्यापक ने 10वीं कक्षा में पढ़ती लड़की को इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा क्षतिगस्त हो गया जिसे बठिंडा रैफर कर दिया है।

लड़की के माता-पिता ने बताया कि उनकी लड़की गांव जग्गा राम तीर्थ की अकाल अकैडमी में पढ़ती है वहां के साइंस अध्यापक ने साइंस विषय का टैस्ट दिया हुआ था। टैस्ट में उसके 50 से 40 अंक आए, जिसे उन्होंने कम बताकर कान पर थप्पड़ मारने शुरू कर दिए, जिससे उसके कान में दर्द होने लगा जिसे तलवंडी साबो अस्पताल में दाखिल करवाया जहां डाक्टरों ने कान का पर्दा फटने बारे बताकर तुरंत आप्रेशन करवाने के लिए बठिंडा रैफर कर दिया।

लड़की के परिजनों के अनुसार उनकी लड़की को एक अध्यापक ने पीटा है जिस बारे जहां अकैडमी की प्रिंसीपल को शिकायत की पर उन्होंने की बात ध्यान से नहीं सुनी। पीड़ित माता-पिता ने पुलिस प्रशासन से संबंधित अध्यापक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। ऊधर, तलवंडी साबो पुलिस ने कार्रवाई के लिए लड़की के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंधी अकैडमी प्रिंसीपल ने कहा कि साइंस टीचर को अकैडमी से हटा दिया है।

Vatika