बहाने से घर बुलाकर डॉक्टर को बेरहमी से पीटा, पंचायत ने बचाई जान

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 11:05 AM (IST)

मोगा (आज़ाद): जिला मोगा के गांव मसीतां में तैनात वेटनरी डाक्टर सुखविन्दर सिंह को गांव के ही कुछ व्यक्तियों द्वारा धोखे से घर बुलाकर उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया, जिसके बाद डाक्टर को पंचायत मैंबर और लोगों की मदद से अगवाकारों के चंगुल से छुड़ावाया गया। कोट इसे खान पुलिस की तरफ से मामले को गंभीरता से लेते हुए परमजीत सिंह उर्फ पंमा, जोबनप्रीत सिंह उर्फ जश्न निवासी गांव मसीतां के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया गया है।

सहायक थानेदार गुरदीप सिंह ने बताया कि सुखविन्दर सिंह जो वेटनरी अस्पताल में तैनात है, को कथित दोषियों ने रास्ते में रोक कर कहा कि उनकी भैंस को टीका लगाना है और उसे घर ले गए और कमरे में बंधक बना लिया, फिर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और धमकियां भी दीं। पंचायत सदस्यों को पता लगने पर वहां छिन्दर कौर, चंचल सिंह , गुरमेहर सिंह पूर्व मैंबर के अलावा गांव के लोग भारी संख्या में इकठ्ठा हो गए, जिन्होंने आरोपियों के चंगुल से डाक्टर को छुड़वाया।

दोषियों को शक था कि एक महिला के घर से जाने के मामले में वेटनरी डाक्टर उनकी गांव में बदनामी कर रहा है। इसी रंजिश कारण उन्होंने वेटनरी डाक्टर को अगवा करके पीटा । घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और जांच के अलावा आस-पास के लोगों से पूछताछ की। फ़िलहाल आरोपियों की गिरफ़्तारी बाकी है। 

Vatika