कैमरे में कैद हुर्इ दरिंदे पति की शर्मनाक हरकत, देख हैरान रह गया हर कोर्इ

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 01:10 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज, नागपाल): गांव कलरखेड़ा निवासी व अमरपुरा में विवाहित एक महिला को उसके पति ने बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं उसका बचाव करने आए 11 वर्षीय बेटे को भी बेरहमी से पीट अस्पताल पहुंचा दिया। यह सारी घटना वहां लगे कैमरे में कैद हो गर्इ। 

घायल महिला व उसके बेटे को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उपचाराधीन सुनीता पुत्री माना सिंह ने बताया कि उसकी शादी कुछ वर्ष पहले अमरपुरा निवासी महेन्द्र कुमार के साथ हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे घरेलू विवाद के चलते मारने-पीटने लगे। सुनीता ने बताया कि उसके ससुर महावीर ने अपनी 12 एकड़ जमीन में से 6 एकड़ जमीन अपने दूसरे बेटे के नाम कर दी, जबकि बाकी की 6 एकड़ जमीन 2 बेटियों के नाम करवा दी और उसके पति को कुछ नहीं दिया।  


ससुरालियों पर पहले किया जा चुका है एक मामला दर्ज
पिछले करीब 6 माह से वह घरेलू कलह के चलते अपने मायके कल्लरखेड़ा में रह रही है। सुनीता ने अपने ससुरालियों पर कथित आरोप लगाते हुए बताया कि उसके ससुरालियों ने कुछ वर्ष पहले उसे जहर देकर हत्या करने का प्रयास भी किया था जिस पर पुलिस ने उसके ससुरालियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था। उसने बताया कि उसने अपना हक लेने के लिए कोर्ट में केस लगाया था और कोर्ट के माध्यम से ही वह अपने सुसराल में रहने के लिए गई तो उसके ससुरालियों ने उससे बुरी तरह से मारपीट की। जब बीच-बचाव में उसका 11 वर्षीय बेटा भुवनेश आया तो उन्होंने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। 

सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए पुलिस से की थी मांग
सुनीता ने बताया कि ससुराल में जाने से पूर्व उसने सदर पुलिस से सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की थी, लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने उसकी सुनवाई नहीं की तो वह अकेली ही अपने ससुराल चल गई। मामले में घायल महावीर पुत्र मामराज ने बताया कि आज उसकी बहू अपने कुछ रिश्तेदारों को साथ लेकर जबरन उसके घर में घुस आई। जब उसने इस बात का विरोध किया उसने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। उधर बल्लूआना के डी.एस.पी. राहुल भारद्वाज ने कहा कि वह इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश जारी करेंगे।  

Vatika