युवक को नग्न कर पीटने का मामलाः Video बनाने वाले 18 लोगों पर केस, 2 आरोपी काबू

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 03:18 PM (IST)

तरनतारन (रमन): गांव बालेचक्क में एक युवक से मारपीट कर उसके कपड़े उतार नग्न हालत में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में थाना सिटी की पुलिस ने 6 लोगों को नामजद कर 12 अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है, जिनमें 2 आरोपियों को काबू कर लिया गया है। उधर, मामले में नया मोड़ तब आ गया जब एक विवाहित महिला ने एस.एस.पी को दरखास्त देकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने वाले पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 
PunjabKesari
जानकारी अनुसार परमजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गिलवाड़ी गेट, भिंडर कालोनी जिला अमृतसर ने पुलिस को बताया था कि मंगलवार किसी काम से अपनी बाइक पर वह गांव गोहलवड़ आ रहा था। जब अमृतसर से तरनतारन रोड पर स्थित पॉवर ग्रिड हाउस में पहुंचा तो कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने रोक लिया और उससे मारपीट करने लगे। फिर उसे नग्न कर वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और उसे नग्न हालत में बाइक पर घर जाना पड़ा। यह मामला जब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के ध्यान में आया तो उनके आदेश पर थाना सिटी में डी.एस.पी. सुच्चा सिंह बल के बयान पर संदीप सिंह पुत्र बलबीर सिंह, हरप्रीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह, हरप्रीत कौर पत्नी संदीप सिंह, कालू, लक्खा सिंह पुत्र निर्मल सिंह, हीरा सभी निवासी गांव चब्बा जिला अमृतसर के अलावा 12 अज्ञात व्यक्तियों लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें बनाई हैं।

PunjabKesari
सोशल मीडिया से हटाई जाएगी वीडियो
डी.एस.पी. (सिटी) सुच्चा सिंह बल ने बताया कि इस मामले में गुरबख्श सिंह उर्फ काला और हरप्रीत सिंह को काबू कर लिया गया था, जिन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो को यूट्यूब से हटाने को साईबर सैल को हुक्म जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि विवाहिता की ओर से दी गई दरखास्त की भी जांच शुरू कर दी गई है। 


विवाहिता ने सी.एम. से भी लगाई गुहार
हरप्रीत कौर पत्नी संदीप सिंह निवासी चब्बा ने एडवोकेट नवजोत कौर चब्बा के साथ एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के सामने पेश होकर इस मामले की सही जांच करने की मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह से इंसाफ की गुहार लगाई है। हरप्रीत कौर ने बताया कि वह अपने मायके घर से ससुराल घर जाने को चाटीविंड नहरां अमृतसर से सोमवार आटो पर आ रही थी। उसका पीछा करता परमजीत सिंह आटो में सवार हो गया और उससे बुरा बर्ताव करने लगा। जब आटो से सभी सवारियां उतर गईं तो उसने जबरन अश्लील हरकतें तेज कर दीं और अपना फोन नंबर एक कागज पर लिख उसे देते हुए आटो से अड्डा गिलवाड़ी में उतर गया। यह पूरी बात उसने घर आकर अपने पति संदीप सिंह को बताई। इसके बाद अगले दिन परमजीत सिंह की शिनाख्त करने को संदीप सिंह ने उसे फोन कर गांव बुला लिया। जब परमजीत वहां पहुंचा तो संदीप सिंह को गुस्सा आ गया और वह गाली-गलौज कर गांव चले गए, लेकिन बाद में कुछ राहगीर परमजीत सिंह से मारपीट करने लगे और उसकी नग्न हालत में वीडियो बना वायरल कर दी। इसमें उसके परिवार का कोई दोष नहीं है पर पुलिस ने उसके परिवार पर बिना जांच किए मामला दर्ज कर दिया है। हरप्रीत कौर ने परमजीत पर केस दर्ज करने की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News