इस खूबसूरत दुल्हन के चेहरे से आप भी खा जाएंगे धोखा, कनाडा जाते ही पति पहुंचा जेल

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 01:57 PM (IST)

फिरोजपुर (सन्नी चोपड़ा): जिला फिरोजपुर के तलवंडी भाई के रहने वाले एक परिवार ने अपने बेटे का विवाह मोगा की रहने वाली लड़की के साथ किया था। लड़के के परिवार वालों ने विवाह  से लेकर लड़की को विदेश भेजने तक का सारा ख़र्च उठाया। 

लड़के के पिता  अमृतपाल सिंह ने बताया कि शादी के करीब एक साल के बाद लड़की लड़के को अपने साथ कनाडा ले गई, वहां पहुंचते ही  लड़की ने दहेज मांगने और मारपीट करने के आरोप में लड़के को कनाडा में जेल करवा दी और वह 9 दिन तक जेल में रहा। उसके बाद ज़मानत करवाई गई और अब लड़के का वहां केस चल रहा है, वहीं लड़की ने लड़के से तलाक ले लिया है।

पीड़ित के पिता ने कहा कि  इसी बीच मेरा एक्सीडेंट  हो गया और मेरी पत्नी की भी हादसे में मौत हो गई थी और पैसा भी बहुत लग गया था लेकिन फिर भी उस लड़की को बाहर भेजा था। कनाडा पहुंचते ही लड़की के तेवर बदलने शुरू हो गए और उसने हमारी ज़िंदगी नर्क बना दी। वहां विदेश में रह रहे औंकार के भाई हरप्रीत सिंह ने कहा कि हमारा सब कुछ ख़त्म हो गया है। भाई का बाहर जाने का सपना था वो इंसाफ के लिए इधर-उधर भटक रहा  है। उसके पासपोर्ट ज़ब्त कर लिए गए है और केस चल रहा है। वहीं डी.एस.पी. रूरल सतनाम सिंह ने कहा कि हमारे पास शिकायत आई थी, जिसके चलते मामला दर्ज कर लिया गया है।


 

Content Writer

Vatika