कांग्रेस सरकार में प्रधान सुनील जाखड़ का एक पैसे का भी मूल्य नहीं : बीर दविन्द्र सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 09:25 AM (IST)

पटियाला(जोसन) : पूर्व डिप्टी स्पीकर बीर दविन्द्र सिंह ने कहा है कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान और सांसद सुनील जाखड़ हर रोज किसी न किसी मामले पर बड़ी बयानबाजी कर रहे हैं परंतु हकीकत में कांग्रेस सरकार में प्रधान सुनील जाखड़ का एक पैसे का भी मूल्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि बतौर पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान उनकी हाजिरी केवल अखबारी बयानों या फोटो छपवाने तक ही सीमित है जबकि जमीनी स्तर पर उनकी बयानबाजी के बाद किसी मामले में सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं होती और न ही सुनील जाखड़ आप किसी मामले की पैरवी करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ कई बार ऐसे बयान दागते हैं जिसका उनकी अपनी सरकार कोई नोटिस नहीं लेती और लोगों में मजाक के पात्र बन कर रह जाते हैं।

इसके सबूत के तौर पर पूर्व डिप्टी स्पीकर बीर दविन्द्र सिंह ने बताया कि अप्रैल महीने में हलका फतेहगढ़ साहिब के चनारथल कलां के साथ लगते 10 गांवों की सैंकड़ों एकड़ जल कर राख हो गई थी जिसका जायजा लेने कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ अपने साथ रैवेन्यू मंत्री सुखविन्द्र सिंह सुख सरकारिया और हलका विधायक कुलजीत सिंह नागरा को साथ लेकर मौके पर आए और पीड़ित किसानों को 100 प्रतिशत मुआवजा देने का ऐलान करके गए परंतु तीन महीने बीत जाने के बाद भी पीड़ित किसानों को एक पैसे की राहत नहीं दी, जबकि आम लोगों और समाजसेवी संस्थाओं ने पीड़ित किसानों के साथ उनका दर्द बांटा है। बीर दविन्द्र सिंह ने मांग की कि सुनील जाखड़ अपने किए ऐलान के मुताबिक पीड़ित किसानों को मुआवजा दिलाएं और मुख्यमंत्री के न मिलने पर रोष करने वाले अपने राज्य के पीड़ित लोगों के लिए भी सरकार के पास रोष जाहिर करें।

Vatika