प्रधानमंत्री की रैली से पहले वर्करों ने निकाला भाजपा के जिला इंचार्ज पर गुस्सा

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 10:51 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, भुल्लर, शैरी): फिरोजपुर शहर में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 3 जनवरी की गुरदासपुर में होने वाली रैली को लेकर जिला प्रधान दविन्द्र बजाज के नेतृत्व में भाजपा की मीटिंग हुई। इसमें पंजाब भाजपा के उप प्रधान व जिला फिरोजपुर के प्रभारी मोहन लाल सेठी ने विशेष तौर पर हिस्सा लिया।

मटिंग में पंजाब के पूर्व चीफ पाॢलयामैंट सचिव और भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रधान सुखपाल सिंह नन्नू भी अपने सैंकड़ों सर्मथकों के साथ पहुंचे। इस दौरान वर्करों ने भाजपा के जिला इंचार्ज मोहन लाल सेठी पर गुस्सा निकाला। जैसे ही मोहन लाल सेठी गुरदासपुर रैली का संदेश देने लगे तो भाजपा वर्करों ने उन्हें चुप करवा दिया और कहा कि फिरोजपुर में भाजपा का भट्ठा बिठा दिया गया है और वर्करों का मनोबल कमजोर कर दिया गया है। नन्नू के कई समर्थकों ने आरोप लगाते कहा कि कांग्रेसी रहे लोगों को भाजपा में पद दिए जा रहे हैं और पार्टी के लिए खून पसीना एक करने वाले भाजपाईयों को यहां कोई पूछता नहीं है। 

उन्होंने कहा कि पहले ब्लाक समिति के और अब पंचायतों के चुनावों में फिरोजपुर जिला भाजपा की कार्यप्रणाली बेहद घटिया रही है। उन्होंने कहा कि जब पार्टी के लिए खून पसीना एक करने वाले भाजपाईयों की खबर लेने वाला ही कोई नहीं होगा तो भाजपाई कैसे बसें भर-भर कर ले जाएंगे। सुखपाल सिंह नन्नू और उनके सर्मथकों ने कहा कि आज की मीटिंग की उन्हें सूचना तक नहीं दी गई। 

वर्णनीय है कि आज की मीटिंग में भाजपा प्रधान श्वेत  मलिक ने आना था, मगर अचानक उनके आने का प्रोग्राम रद्द हो गया और उनकी जगह पर मोहन लाल सेठी फिरोजपुर पहुंचे। पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए मोहन लाल सेठी, दविन्द्र बजाज और सुखपाल सिंह नन्नू ने कहा कि भाजपा में किसी तरह की आपसी फूट नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार है और परिवार के सभी सदस्यों को एक दूसरे के साथ नाराजगी प्रकट करने का हक है।  सेठी ने कहा कि भाजपाईयों ने जो नाराजगी उनके समक्ष रखी है, वह उसे नाराजगी को भाजपा हाईकमान तक पहुंचाकर उसे दूर करेंगे। 

Vaneet