ठगी के नए तरीके से सावधान! शातिर महिलाएं ऐसे कर रही है कंगाल

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 01:32 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): रिवाल्वर के बल पर एक व्यक्ति को नग्न करके वीडीयो बनाकर उसको ब्लैक मेल करने के आरोप में 3 महिलाओं सहित 6 व्यक्तियों को काबू किया है। जानकारी देते डी.एस.पी. लखबीर सिंह टिवाना ने बताया कि पुलिस पास सर्बजीत सिंह ने एक लिखती शिकायत दर्ज करवाई कि उसे एक फोन आया और कहा कि वो गरीब हैं हमारी मदद करो, जिस कारण वह बरनाला में नूर सिंह चौक के पास एक कोेठी में चला गया। यह कोठी सर्बजीत कौर की थी।

जब वह कोठी में दाखिल हुआ तो किसी व्यक्ति ने कुंडी लगा दी तो शमशेर सिंह ऊर्फ शेरू वासी धनौला जिसके हाथ में रिवाल्वर के बल पर कपड़े उतरवा लिए व उसे नंगा कर वीडीयो बना ली व पर्स निकाल लिया। जिसमें 6350 रूपए थे व 9 तोले का चांदी का कड़ा उतरवा लिया इसी के साथ 2 लाख रूपए की मांग करने लगे। इसी के साथ उन्हें धमकी दी कि यदि तुने 2 लाख रूपए न दिए तो अमनदीप कौर को 2 बच्चों सहित तेरे घर छोड़ेंगे। मुदई के ब्यानों के अधार पर शमशेर सिंह ऊर्फ शेरू वासी भटठलां व जगजीत सिंह ऊर्फ जग्गी को गिरफ्तार किया गया व अदालत में पेश किया गया। जहां 3 दिनों का पुलिस को रिमांड हासिल हुआ।

उनकी पूछताछ के आधार पर इस केस में सर्बजीत कौर ,राज कौर ऊर्फ रानी,मनप्रीत कौर ऊर्फ अमनप्रीत कौर व हरजीत सिंह ऊर्फ प्रिंस वासियान बरनाला को मुकदमे में नामजद करके उनको गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 5 मोबाइल भी बरामद किए गए। इस मौके पर थाना सिटी के इंचार्ज लखविन्द्र सिंह भी उपस्थित थे।

Tania pathak