‘आप’ के विधायकों को 10-10 करोड़ में खरीदा जा रहा : भगवंत मान

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 10:11 AM (IST)

संगरूर(सिंगला): आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने देर शाम संगरूर में प्रैस कॉन्फ्रैंस कर खुलासा किया कि नाजर सिंह मानशाहिया जो कि आम आदमी पार्टी की टिकट से विधायक बने हैं, पॉल्यूशन बोर्ड की चेयरमैनी और 10 करोड़ लेकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उनके एक और विधायक के साथ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संपर्क किया था। उन्हें भी पार्टी में आने के लिए लालच दिया था, ऐसा कर कांग्रेस ‘आप’ को तोडना चाहती है क्योंकि कांग्रेस के पास पहले ही विधानसभा में बहुमत है।उसे विधायकों की तो जरूरत नहीं है। मान ने कहा कि हमारे विधायक राजनीति में बदलाव के लिए आए हैं न कि पैसों के लिए। कैप्टन लोगों के दिलों से भगवंत मान को निकाल नहीं सकते। उनके पास पंजाब में 78 विधायक हैं उन्हें उन पर ध्यान देना चाहिए अन्य पार्टियों के विधायकों से जोड-तोड न करें। ऐसा करने की कोशिश पहले दिल्ली में भाजपा कर चुकी है जब आप के विधायकों को खरीदने की कोशिशें हुई थीं लेकिन उसमें भाजपा फेल रही थी। आप से जिसे जाना था चला गया बाकी उसके विधायक चट्टान की तरह उनके साथ हैं।

PunjabKesari

मान ने कहा कि कल वह मुख्य चुनाव आयोग को उस विधायक को साथ लेकर मिलेंगे और शिकायत करेंगे क्योंकि जो व्यक्ति उससे मिले हैं वे भरत इंद्र चहल का नाम लेकर मिले हैं, पंजाब में सभी लोग जानते हैं कि भरत इंद्र चहल कौन हैं । मुख्यमंत्री के साथ उसका क्या रिश्ता है। एक तरफ  तो चुनाव आयोग सख्त रुख अपना रहा है लेकिन कांग्रेस पंजाब में विधायकों की बोली लगा रही है। इस सब की शिकायत कल चुनाव आयोग को आम आदमी पार्टी करेगी। भगवंत मान ने कहा कि अगर विधायकों की बोली ही लगानी है तो चुनाव कराने की क्या जरूरत है? यह संगरूर में आम आदमी पार्टी को मिल रहे रिस्पांस से घबराए हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News