CM मान के आरोपों पर चन्नी ने गुरुद्वारे पहुंच दी सफाई, बोले-"हे भगवान..."

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 08:20 AM (IST)

श्री चमकौर साहिब: हे भगवान, अगर मैंने मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान अपने भतीजे या किसी अन्य रिश्तेदार से रिश्वत के रूप में एक रुपया भी लिया है तो मैं भगवान का ऋणी हूं। यह बात आज पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह  चन्नी ने अपने समर्थकों और पुत्र सहित स्थानीय गुरुद्वारा श्री कतलगढ़ साहिब में कही। 

गुरुद्वारा साहिब में अरदास करने के बाद चन्नी ने मुख्यमंत्री द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा कि इतने लंबे समय तक मेरे भतीजे को जेल में रखा गया। रिमांड के बाद ऐसा कुछ क्यों नहीं निकला? चन्नी ने कहा कि मैंने आज तक किसी से एक रुपया भी रिश्वत नहीं ली, मैं किसी कोर्ट में नहीं जाऊंगा, क्योंकि भगवान से बड़ा कोई कोर्ट नहीं हो सकता। इस तरह के झूठे आरोपों से मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही भागने वाला हूं। 

क्या कहा था मुख्यमंत्री ने 
बता दें कि संगरूर के दिड़बा और चीमा में तहसील कॉम्पलैक्सों का नींव पत्थर रखने के बाद मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेसी नेता चरणजीत सिंह चन्नी पर बरसते हुए कहा कि उनका भांजा नौकरी के बदले 2 करोड़ रुपए मांगता था। इसके उलट हमारी सरकार ने पद संभालने से लेकर अब तक 29,000 से अधिक नौजवानों को पूरी तरह योग्यता के आधार पर नौकरियां दी हैं। भगवंत मान ने कहा कि राज्य के नौजवानों का शोषण करने वाले इन नेताओं को बख्शा नहीं जाएगा और इनको राज्य के लोगों के आगे जवाबदेह बनाया जाएगा।

Content Writer

Vatika