कैप्टन शहीदों को भुलाकर पहाड़ों में मनाते हैं अरूसा का जन्मदिनः मान

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2019 - 07:51 PM (IST)

ईसडू (बिपन): आजादी के महान शहीद करनैल सिंह ईसडू की बरसी पर आए आम आदमी पार्टी के एम.पी. भगवंत मान ने कैप्टन पर हमला बोलते हुए कहा कि अमरेंद्र सिंह शहीदों की बरसियों पर तो नहीं लेकिन मैडम अरूसा आलम का जन्मदिन मनाने के लिए पहाड़ों पर जरुर जाते हैं। तीन साल हो गए इनकी सरकार बनी को लेकिन वह कभी भी ईसडू नहीं आए। 

भगत रविदास जी का मंदिर तोड़ने के मुद्दे पर वह बोले कि जो डी.डी.ए. है, वह केंद्र सरकार के अधीन है और यह काम केंद्र सरकार का है, दिल्ली की आम आदमी पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है। हम मंदिर तोड़ने का विरोध करते हैं और इसका कोई अन्य हल भी निकाला जा सकता है। नशों के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस हिरासत में मर रहे व्यक्तियों का एक साजिश के अधीन कत्ल हो रहा है, इनकी उच्च स्तर पर जांच होनी चाहिए। 

वहीं दूसरी तरफ विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के गलत फैसलों के कारण अगले आने वाले 25 सालों में 62 हजार 500 करोड़ रुपए पंजाब की जनता से लेकर प्राइवेट कंपनियों को दिया जाएगा, इससे पता चलता है कि जो बिजली माफिया बादल सरकार ने शुरु किया था उसकी कमान आज कांग्रेस सरकार के हाथ में है। 


 

Mohit