1920 में बना शिरोमणि अकाली दल, 2020 में हो जाएगा खत्म : भगवंत मान

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 09:46 AM (IST)

मालेरकोटला(जहूर/शहाबुदीन): किसी भी राजनीतिक पार्टी में कोई व्यक्ति विशेष बड़ा नहीं होता बल्कि पार्टी बड़ी होती है, जिसके झंडे के नीचे हजारों-लाखों वर्कर जुड़े होते हैं।

पार्टी विरोधी कार्रवाइयों के आरोप में आम आदमी पार्टी से निलंबित किए गए पंजाब विधानसभा में पूर्व विपक्ष के नेता व भुलत्थ हलके से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा तथा खरड़ से विधायक कंवर संधू संबंधी पूछे एक सवाल के जवाब में आप के संगरूर हलके से सांसद भगवंत मान ने कहा कि इन नेताओं की तरफ से लगातार पार्टी की छवि को नुक्सान पहुंचाया जा रहा था। मान आज यहां मालेरकोटला क्लब में एक समागम में शामिल होने के लिए आए हुए थे। हलका मालेरकोटला अधीन पड़ते एक गांव से संबंधित पार्टी यूनिट के खैहरा पक्ष के साथ खड़े रहने के कारणों संबंधी पूछने पर मान ने कहा कि लोकतंत्र में सहमति और असहमति बनती रहती है।


हमारी पार्टी सिर्फ 5 वर्ष पुरानी है, इसलिए कई मुश्किलें आ रही हैं परन्तु पहले जो गलतियां हुई हैं, वे दोबारा नहीं होंगी, पार्टी में और सुधार किया जा रहा है। शिरोमणि अकाली दल बारे उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल 1920 में बना था और अब 2020 में खत्म हो जाएगा। मी-टू के मामले में घिरे कांग्रेसी मंत्री चन्नी बारे भगवंत मान ने कहा कि कानून मुताबिक चन्नी के खिलाफ बनती कार्रवाई होनी चाहिए परंतु सरकार कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं। 

Vatika