भगवंत मान ने अध्यापकों के मुद्दे को लेकर किया कांग्रेस सरकार पर वार

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 11:35 AM (IST)

पट्टी (सौरभ): मिशन पंजाब 2022 की शुरूआत आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान की तरफ से विधानसभा हलका पट्टी की मिट्टी को माथे लगा कर की गई। इस मौके पंजाब प्रधान भगवंत मान का पट्टी हलके लोगों की तरफ से गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। मिशन पंजाब 2022 मुहिम के अंतर्गत लालजीत सिंह भुल्लर हलका इंचार्ज पट्टी की तरफ से रखे प्रेमी पेलेस पट्टी में एक विशाल इकट्ठ में लोगों को संबोधित करते हुए संगरूर से मैंबर पार्लियामेंट और ‘आप’ के राज्य प्रधान भगवान मान ने कहा कि पट्टी हलके अंदर ‘आप’ की स्थिति संबंधी नेताओं से जानकारी प्राप्त की और सभी को मतदान के लिए तैयार रहने के लिए कहा।

यह भी पढ़ेंः पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, इस अदाकार की हुई मौत

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि रिवायती पार्टियों के नेताओं ने पिछले 70 वर्षों में एक-दूसरे की मदद के साथ पंजाब के लोगों को लूटा और पंजाब के विकास को विनाश की तरफ धकेला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी तो स्वयं रेत माफिया का सरगना है, उन्होंने कहां से रेत के ठेकेदारों खिलाफ कार्यवाही करनी है। मान ने कहा कि चन्नी सिर्फ ऐलान करते हैं, लागू नहीं करते हैं। उनका कहना है कि पंजाब को रिवायती पार्टियों से मुक्त करवाने के लिए ‘आप’ की सरकार बनाना बेहद जरूरी है जिससे पंजाब को तरक्की और खुशहाली की तरफ बढ़ाया जा सके। भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर फेल रही है, यह हक मांगने वालों को सिर्फ पीटना जानती है, जिसका ताजा सबूत अध्यापकों पर हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार कच्चे अध्यापकों को पक्का नहीं कर रही। अध्यापक पिछले कई महीनों से मोहाली में धरने पर बैठे हुए हैं और कल मुख्यमंत्री ने मिलने का समय नहीं दिया तो मुख्यमंत्री की कोठी का घेराव करना पड़ा, जिसके बाद रात 12 बजे मुलाकात की गई परन्तु हल कुछ नहीं निकला। इस मौके लालजीत सिंह भुल्लर हलका इंचार्ज पट्टी ने कहा कि पंजाब का नौजवान बेरोजगार है, लोग सभी रिवायती राजनीतिक पार्टियों से प्रेशान हैं।

यह भी पढ़ेंः  केंद्रीय सिख अजायब घर में इन तीन सिख हस्तियों की तस्वीरें स्थापित

आम आदमी पार्टी अरविन्द केजरीवाल में एक नई उम्मीद और बदलाव की तरफ देख रहा है। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल और पंजाब प्रधान भगवंत मान की तरफ से पंजाब के लोगों को जो भी गरंटियां दीं जा रही हैं, उनको पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि लोग ‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर ‘आप’ के साथ धड़ाधड़ जुड़ रहे हैं। जो इस बात का संकेत है कि 2022 में बड़ा इंकलाब आएगा। इस मौके स्वर्ण सिंह धुन्न हलका इंचार्ज खेमकरन, डा. कशमीर सिंह सोहल तरनतारन हलका इंचार्ज, बलजीत सिंह खहरा, जिला प्रधान गुरविन्दर सिंह बहलवाल, रणजीत सिंह चीमा, मनजिन्दर सिंह लालपुरा, हलका इंचार्ज जीरा नरेश कटारिया, हरप्रीत सिंह, सुरिन्दर पाल कौर भुल्लर, गुरदेव सिंह संधू आदि ने पार्टी की गतिविधियों पर रौशनी डाली। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News