क्या इस Lucky नंबर की वजह से CM बने भगवंत मान, जानें इसके पीछे का राज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 03:09 PM (IST)

चंडीगढ़ः विधानसभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी के हलका धूरी से विधायक भगवंत मान ने आज पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर पद की शपथ ली । पंजाब के इतिहास में यह पहला अवसर है कि किसी मुख्यमंत्री ने अपने पद की शपथ शहीद के स्मारक पर ली हो।

अगर बात करें भगवंत मान के लक्की नंबर की तो उनके लिए 16 नंबर बेहद खास है। दरअसल, भगवंत मान 16वीं लोकसभा के सांसद 16 मई 2014 को बने थे और अब वह पंजाब की 16वीं विधानसभा के सीएम बने है। इसकेे लिए उन्होंने16 मार्च 2022 का दिन तय किया था। माना जा रहा है कि इसी नंबर के चक्कर में भगवंत मान के सितारे बुलंद होते दिखाई दे रहे है। 

बता दें कि  भगवंत मान के बेटा-बेटी अमरीका से खास तौर पर उनके समारोह में शामिल होने लिए आए है। भगवंत मान के पुत्र दिलशान की उम्र 17 साल की है, जबकि बेटी सीरत कौर 21 की है, जो अपने पिता के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए पंजाब पहुंची हैं। वहीं मान का कहना है कि मैं अकेला ही नहीं बल्कि पंजाब के 3 करोड़ लोग भी मेरे साथ शपथ लेंगे।’’साथ ही उन्होंने पंजाब के लोगों को विनती की कि अपने भाई और बेटे का हौसला बढ़ाने के लिए शपथ समारोह में बड़ी संख्या में पहुंचे।

Content Writer

Vatika