''पंजाब बोलदा'' मुहिम के तहत भगवंत मान ने जलालाबाद में की रैली

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 10:05 PM (IST)

जलालाबाद (टिंकू निखंज): आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान व संगरुर से मेंबर सांसद भगवंत मान के द्वारा पंजाब बोलदा मुहिम के तहत जलालाबाद की अनाज मंडी में रखी गई रैली को संबोधित करने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे। इस रैली में आम आदमी पार्टी के वर्करों व समर्थकों ने बडी संख्या में पहुंचकर विरोध पार्टियों को हिलाकर रख दिया। इस रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान ने कहा कि वह कई बार सांसद में किसानों की खुदकुशियों के मामले को लेकर आवाज बुलंद कर चुके हैं व सरकार द्वारा खुदकुशियों को रोकने के लिए कोई उपराला नहीं किया जा रहा है व सिर्फ टीवी चैनलों पर पंजाब के किसान की हालत अच्छी दिखाई जाती है। 

उन्होंने कहा कि कैप्टन साहिब ने विधान सभा चुनावों से पहले गुटका साहिब की कस्म खाकर पंजाब के लोगों से बहुत बडा धोखा किया है। उन्होंने कहा कि हर बार की तरह आज भी तीखे हमले करते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल व कांग्रेस पार्टी आपस में मिली हुई है व हर चुनावों की इनकी बारी बंधी हुई है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा करवाए गए किसी भी शहीदेां को श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री आप नहीं पहुंचते व अरुसा के जन्मदिन मनाने के लिए पहुंच जाते हैं। मान ने कहा कि मैं एक सांसद में बहुत बडा दिन मनाने के लिए उपरालया किया है वह दिन 27 दिसंबर को श्री गुरु गोबिंद सिंह के छोटे साहिबजादों के शहीदी के लिए श्रद्धांजलि देने के लिए उपराला किया है। 

PunjabKesari

इस मौके आम आदमी पार्टी जलालाबाद के हलका इंचार्ज महिंदर सिंह कचूरा, राजू नारंग ब्लाक प्रधान शहरी जलालाबाद, सुर्जन सिंह पूर्व जेई ब्लाक प्रधान जलालाबाद रुरल, दिलबाग सिंह घुडियाना ब्लाक प्रधान मंडी अरनीवाला, हलका इंचार्ज गुरुहरसहाए डा मलकीत थिंद, जगदीप सिंह काका बराड हलका इंचार्ज मुक्तसर, समरबीर सिंह सिद्धू हलका इंचार्ज फाजिल्का, वरिंदर सिंह खालसा हलका इंचार्ज बल्लूआना, चरणजीत सिंह सरां हलका इंचार्ज अबोहर, जगदेव सिंह बामा जिलाध्यक्ष मुक्तसर, सुरिंदर सिंह कचूरा जिला ध्यक्ष एससी विंग फाजिल्का, नरेश घुबाया, डा राजिंदर , रैली मुख्य प्रबंधक सुखदेव सिंह जज, बलदेव सिंह ढाबां एडवाइजर सलाहकार, हरबंस सिंह, नरायण सिंह टिवाना आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News