भगवंत मान ने की नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 01:08 PM (IST)

अमृतसर(सुमित खन्ना): श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर खुलने जा रहे करतारपुर साहिब के रास्ते के बारे में सांसद भगवंत मान ने कहा कि यह रास्ता लाखों श्रद्धालु, जो सदियों से इसके लिए प्रार्थना करते आए हैं, खुलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें नवजोत सिंह सिद्धू का भी रोल है क्योंकि जब वह पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए थे तभी से ये बात चली है। उन्होंने कहा कि यदि नवजोत सिद्धू को 550वें प्रकाश पर्व समागमों के लिए इमरान खान की तरफ से न्योता आया है तो उन्हें पाकिस्तान जरूर जाना चाहिए। 

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को लेकर भगवंत मान ने कहा कि यह बहुत ही दुखदायी बात है कि जिन्होंने सबके भले और सांझेदारी की बात की उनके नाम पर समागम अलग-अलग हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस समागम को सबको मिल कर मनाना चाहिए। 

मान ने कहा कि पटेल जी की मूर्ति के लिए सरकार ने 3 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जबकि गुरू नानक साहिब जी के प्रकाश पर्व के लिए एक रुपया तक नहीं रखा गया, जिससे सिद्ध होता है कि बी.जे.पी. नफरत की राजनीति करती है। जगत गुरू नानक साहिब जी को पूरी दुनिया में पूजा जाता है और उनके नाम पर कोई बड़ा प्रोजैक्ट मिलना चाहिए। बता दें कि शनिवार को सांसद भगवंत मान अमृतसर के जंडियाला गुरू में पहुंचे थे। 

Edited By

Sunita sarangal