नवजोत सिद्धू को भगवंत मान की खरी-खरी, दिया बड़ा बयान (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 02:45 PM (IST)

बरनालाः पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से पंजाब सरकार से फसलों के एम. एस. पी. की मांग करने के मामले पर भगवंत मान ने सिद्धू पर सवाल उठाए हैं। मान ने कहा कि पिछले 4 सालों से नवजोत सिद्धू कहां थे और चार सालों से नवजोत सिद्धू क्यों नहीं बोले? इससे पहले भी 10 साल अकाली -भाजपा सरकार में रहते उनकी कमियां निकालते रहे लेकिन इसके बावजूद उस सरकार का हिस्सा रहे। अभी भी सिद्धू के पास कुछ करके दिखाने के लिए एक साल का समय पड़ा है।

PunjabKesari

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार उन्हें बिजली मंत्री बना रही है। बिजली मंत्री बनकर पंजाब में बिजली के भाव को कम करें। अकेले प्रैस कांफ्रैंस के साथ कुछ नहीं होना बल्कि नवजोत सिद्धू को कुछ करके दिखाना चाहिए।  सिद्धू बिजली विभाग लेकर बिजली सस्ती करें जबकि मौजूदा समय में लोगों का 50 -50 हज़ार का बिल आ रहा है। दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल ने बिजली सस्ती करके लोगों को राहत दी, फिर क्यों नहीं सिद्धू बिजली विभाग लेकर लोगों को सस्ती बिजली मुहैया करवाते हैं।
PunjabKesari

मान ने कहा कि अभी भी उनके पास एक साल का समय है। सिर्फ़ बोलने या प्रैस कान्फ़्रेंसों करने के साथ कुछ नहीं होना है। समय है कुछ करके दिखाने का। भगवंत मान आम आदमी पार्टी की तरफ से कृषि कानूनों के खिलाफ 21 मार्च को मोगा जिले के बाघापुराणा में रखी गई किसान महा सम्मेलन रैली की तैयारियों का जायज़ा लेने पहुंचे हुए थे। इस मौके पर मान ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर लगातार देश भर में महा रैलियां महा -पंचायतें हो रही हैं। इस संघर्ष को मज़बूत करने के लिए 'आप' की तरफ से किसान महा-सम्मेलन किया जा रहा है। यह संघर्ष लगातार देश भर में फैल रहा है तो जो केंद्र सरकार पर दबाव बनाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News