नए विवाद में फंसे पंजाब के CM भगवंत मान, तस्वीरें हो रही वायरल

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 01:21 PM (IST)

चंडीगढ़ः  मुख्यमंत्री पद की कुर्सी संभालते ही  पंजाब के लिए लगातार नए-नए फैसले लेने वाले भगवंत मान नए विवाद में फंस गए है।  दरअसल भगवंत मान द्वारा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए गुजरात के बाद हिमाचल प्रदेश जाने को लेकर पंजाब सरकार का हेलिकॉप्टर इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसकों लेकर वह विपक्ष के निशाने पर आ गए है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर भगवंत मान की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसमें भगवंत मान पंजाब सरकार के हैलीकाप्टर से उतरकर जा रहे हैं और उनके साथ कई सुरक्षा कर्मी मौजूद हैं। हाल ही में भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट कर भगवंत मान पर सवाल खड़े किए है। सिरसा ने कहा कि कल तक भगवंत मान कहते थे कि CMचन्नी हेलिकॉप्टर से नहीं उतरते। वह हर जगह पंजाब सरकार के पैसे पर घूम रहे हैं। आज भगवंत मान अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी प्रचार के लिए सरकारी हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल कर पंजाब के पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं इस फोटो को लेकर अकाली नेता मोहित ने सवाल उठाया कि इन दौरों के दौरान दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्री की सुरक्षा व हैलीकाप्टर पर होने वाले खर्च का बोझ कौन उठा रहा है? उन्होंने कहा कि राजनीति के लिए जनता का पैसा फूंका जा रहा है और फिर भी ये नेता अपने 'आप' को क्रांतिकारी बता रही हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News