सुखबीर बादल ISI का एजैंट, सरकार करे तुरंत गिरफ्तार : भाई मोहकम सिंह

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 01:23 PM (IST)

अमृतसर (ममता): अकाली नेताओं ने जहां दबी जुबान से शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल को पद से हटाने के लिए विरोध शुरू कर दिया है, वहीं युनाइटिड अकाली दल के प्रधान भाई मोहकम सिंह ने सुखबीर सिंह बादल को आई.एस.आई. का एजैंट करार दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इसको बिना किसी देरी के गिरफ्तार करे, नहीं तो यह पंजाब में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है।

भाई मोहकम सिंह ने कहा कि बरगाड़ी में उन्होंने एक फिल्म संगत को दिखाई थी कि कैसे पुलिस प्रशासन शांतमयी बैठे सिखों पर गोलियां चला रहा है, परन्तु स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू  ने जो फिल्म अब दिखाई है, उसने तो बात ही सिरे लगा दी है। कोटकपूरा चौक में सी.सी.टी.वी कैमरों की फुटेज, जिसे आयोग को बादल सरकार ने यह कहकर देने से इन्कार कर दिया था कि कैमरे लगे खंभों को एक ट्रक तोड़ गया था, जब कि कैमरे चार दिशाओं में चार अलग-अलग खंभों के साथ लगे हुए थे।

सिद्धू ने जो 55 मिनट की वीडीयो क्लिप दिखाई है, उसके बाद किसी भी जांच की जरूरत नहीं रह जाती। कैप्टन सरकार जानबूझ कर टाईम पास कर के बादलों को राहत दे रही है। सिद्धू ने ठीक कहा कि सरकार बादल को बिना जांच के भी गिरफ्तार कर सकती है। सुखबीर सिंह बादल सबसे अमीर सिक्ख बनना चाहता है और इसलिए वह किसी भी हद तक जा सकता है। सुखबीर एक खतरनाक व्यक्ति है और उसके आई.एस.आई. के साथ सीधे संबंध हैं और उस को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। 

Vatika