Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खड़गे की पंजाब में हो सकती है Entry

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 01:52 PM (IST)

लुधियाना(हितेश): कांग्रेस द्वारा भले ही परिवारवाद को लेकर भाजपा के आरोपों का जवाब देने के लिए चुनाव के जरिए मल्लिकार्जुन खडगे को पार्टी का प्रधान चुन लिया गया है लेकिन अभी भी सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ही कांग्रेस का चेहरा बने हुए हैं ।  जिसका सुबूत भारत जोड़ो यात्रा के दौरान देखने को मिल रहा है जिस यात्रा का आयोजन तो कॉंग्रेस के बैनर तले किया जा रहा है लेकिन उसकी अगुवाई राहुल गांधी कर रहे हैं।

जहां तक मल्लिकार्जुन खडगे का सवाल है वो यात्रा के साथ नहीं चल रहे हैं बल्कि उन्होंने अब तक दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा या अन्य राज्यों में यात्रा की शुरुआत या समापन को लेकर आयोजित समारोह में भाग लिया है। जहां तक पंजाब का सवाल है मल्लिकार्जुन खडगे प्रधान बनने के बाद से एक बार भी पंजाब में नहीं आए हैं और न ही अब तक पंजाब में से होकर गुजर रही भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि 19 जनवरी को यात्रा के जम्मू-कश्मीर में दाखिल होने से पहले पठानकोट रखी गई रैली के दौरान  मल्लिकार्जुन खडगे की पंजाब में एंट्री हो सकती है । इसके अलावा मल्लिकार्जुन खडगे जालंधर में सांसद संतोख सिंह चौधरी के घर शौक व्यक्त करने के लिए भी जा सकते हैं जिनका पिछले दिनों भारत जोड़ो यात्रा के दौरान निधन हो गया था।

Content Writer

Vatika