भगवंत मान से फिर मुकाबले के लिए भट्ठल तैयार

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 08:03 AM (IST)

लुधियाना (हितेश): आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट हासिल करने के लिए नेताओं ने जहां पार्टियों बदलनी शुरू कर दी हैं, वहीं कई पार्टियों में टिकट की दावेदारी का सिलसिला भी तेज हो गया है। इस कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री राजिंद्र कौर भट्ठल ने संगरूर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस की टिकट पर दावेदारी ठोक दी है।


उन्होंने कहा कि उन्हें पहले 2 बार संगरूर से कांग्रेस की टिकट के लिए ऑफर हुई थी, लेकिन उस समय परिस्थिति अनुकूल नहीं थी, अब वह संगरूर से लोकसभा चुनाव लडऩा चाहती है, जिसके लिए पार्टी के सामने दावेदारी पेश की जाएगी। यहां बताना उचित होगा कि भट्ठल ने एक बार लहरागागा से भगवंत मान को हरा दिया था और अगर अब उन्हें टिकट मिलती है तो फिर मान के साथ ही मुकाबला होगा।

वहीं संगरूर लोकसभा सीट पर पहले विजय इन्द्र सिंगला कांग्रेस के एम.पी. रह चुके हैं, लेकिन पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी के भगवंत मान ने सिंगला के अलावा सुखदेव सिंह ढींढसा को हरा दिया था, अब सिंगला मंत्री बन चुके हैं तो लोकसभा चुनाव के लिए सिंगला के अलावा कई नामों की चर्चा सुनने को मिल रही है, जिसमें बरनाला से चुनाव हारने वाले केवल सिंह ढिल्लों भी जोर लगा रहे हैं।

Anjna