शिरोमणि कमेटी अध्यक्ष व बीबी बादल का तख्तूपुरा दौरा आखिरी समय रद्द

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 11:20 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा/जगसीर): बेअदबी कांड के ग्रहण के कारण शिरोमणि अकाली दल का विभिन्न पाॢटयों के द्वारा विरोध जारी हैं। इसी कारण शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा ग्रंथी तथा अखंड पाठी सिंहों को गुरबाणी उच्चारण की जानकारी देने के लिए 3 पातशाहियों की चरण स्पर्श ऐतिहासिक गुरुद्वारा नानकसर साहिब तख्तूपुरा में गत 40 दिनों से चल रहे पाठ बोध समागमों की समाप्ति पर 7 सितम्बर को किए जा रहे विशाल धार्मिक समागम पर मालवा जोन के अखंड पाठी सिंहों, कीर्तनी, प्रचारकों को सम्मानित करने के लिए मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंच रहे शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष गोङ्क्षबद सिंह लौंगोवाल का दौरा आज आखिरी समय रद्द हो गया। इससे पहले केन्द्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल का दौरा भी रद्द हो चुका है।

आज प्रैस को जानकारी देते शिरोमणि कमेटी मैंबर जत्थेदार गुरमेल सिंह संगतपुरा ने बताया कि अध्यक्ष गोङ्क्षबद सिंह लौंगोवाल का दिल्ली में जरूरी बैठक कारण दौरा रद्द किया गया है। 
गत कई दिनों से शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष गोङ्क्षबद सिंह लौंगोवाल व हरसिमरत कौर बादल के दौरे को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही थीं, लेकिन कल फरीदकोट में पंथक जत्थेबंदियों द्वारा सुखबीर सिंह बादल की आमद मौके विरोध प्रदर्शन करने तथा नंगी कृपाणें लहराने के बाद मुख्य मेहमानों का दौरा रद्द होने की आशंका प्रकट की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News