खैहरा घटिया बयानबाजी कर फौज को करना चाहते हैं कमजोर : बीबी जागीर कौर

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 10:15 AM (IST)

बेगोवाल (रजिन्दर): स्त्री अकाली दल की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने सुखपाल खैहरा की ओर से फौज विरोधी दिए बयानों की निंदा करते हुए कहा कि खैहरा को पता होना चाहिए कि पुलवामा में लड़ाई नहीं, बल्कि फौज पर हमला हुआ है, परंतु अफसोस की बात है कि सुखपाल सिंह खैहरा फौज की निंदा कर व उनके चरित्र को उछाल कर फौज को कमजोर करना चाहते हैं। 

सरहदों की रक्षा करने वाले फौजियों का होना चाहिए सम्मान
उन्होंने कहा कि देश की सरहदों की रक्षा करने वाले फौजियों का सम्मान होना चाहिए, क्योंकि फौज किसी पार्टी की नहीं, बल्कि देश की होती है। उन्होंने बताया कि यदि फौज सरहद पर खड़ी है, तो हम सुख की सांस ले रहे हैं, परंतु खैहरा आज देश की उस फौज के खिलाफ बयान दे रहे हैं कि जो फौज सरहदों पर गोलियां खाकर हमारी व हमारे परिवार की रक्षा करती है। यदि फौजी जवान अपने परिवारों को छोड़कर सरहद पर दिन-रात रक्षा करते हुए गोलियों में अपनी जिंदगियां न गुजारें, तो देश सुखी नहीं रह पााएगा। 

खैहरा ने की घटिया बयानबाजी
बीबी जागीर कौर ने कहा कि आज दुख की घड़ी में हम सभी को देश के लिए कुर्बान हुए शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए, न कि ऐसी घटिया बयानबाजी करके उनके घावों पर नमक छिड़कना चाहिए। शायद खैहरा को पता नहीं यह भारत की वही फौज है, जिसने पाकिस्तानी फौजों के हथियार नीचे रखवा कर बंगलादेश को आजाद करवाया था। उल्लेखनीय है कि सुखपाल सिंह खैहरा ने शनिवार को अपने फेसबुक पेज पर लाइव होकर कहा था कि ताली एक हाथ से कभी नहीं बजती। 

Anjna