लोकसभा चुनावों के बाद दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे नरेन्द्र मोदी : बीबी जागीर कौर

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 10:29 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(सोढी): लोकसभा क्षेत्र खडूर साहिब से शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठजोड़ की उम्मीदवार बीबी जागीर कौर ने सुल्तानपुर लोधी में भाजपा वर्करों के साथ ब्लाक अध्यक्ष ओम प्रकाश डोगरा के गृह में मीटिंग की और लोकसभा चुनाव की गतिविधियां तेज करने के लिए भाजपा वर्करों को डट जाने का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि वह अब तक लोकसभा क्षेत्र खडूर साहिब में पड़ते सभी 9 एसैंबली क्षेत्रों में पार्टी वर्करों के साथ मीटिंगें कर चुकी हैं और उनको भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि अकाल पुरुष की कृपा से उनकी शानदार जीत होगी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद नरेन्द्र मोदी भारत के दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे, जिसके बाद केन्द्र सरकार की ओर से श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव को मनाने के लिए कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में सरकार की ओर से जहां 550वें मौके सुल्तानपुर लोधी में एक गांव बाबे नानक का बनाने का पहले ही ऐलान किया गया है और इसके अलावा श्री करतारपुर साहिब कॉरीडोर खोलने के लिए भी केन्द्र सरकार ने जो प्रयास किया है, उसकी पूरी दुनिया में सराहना हो रही है। इस समय भाजपा के ब्लाक अध्यक्ष ओम प्रकाश डोगरा ने बीबी जागीर कौर व जत्थे. जरनैल सिंह डोगरांवाल मैंबर शिरोमणि कमेटी कपूरथला, इंजी. स्वर्ण सिंह मैंबर सियासी मामले कमेटी शिरोमणि अकाली दल (बादल) का सिरोपा व दोशाला भेंट कर सम्मान किया।
PunjabKesari
इस अवसर पर यूथ विंग के सीनियर नेता जत्थे. दरबारा सिंह विर्दी, जत्थे. शमशेर सिंह भरोआणा, चतर सिंह जोसन चेयरमैन, पवन सेठी जिला उपाध्यक्ष भाजपा, डा. राकेश पुरी पूर्व ब्लाक अध्यक्ष, सुखजीत सिंह नीलू अध्यक्ष युवा मोर्चा सुल्तानपुर लोधी व अन्य उपस्थित हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News