मोदी सिर्फ गरजते हैं, बरसते नहीं : भट्ठल

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 12:14 PM (IST)

लहरागागा (गर्ग): पुलवामा हमले के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को सख्त सबक सिखाने के भाषण दिए जा रहे हैं व बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन हकीकत में होता कुछ नहीं, जिससे स्पष्ट होता है कि मोदी साहिब गरजते हैं, बरसते नही। 

मोदी मरहूम प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से लें प्रेरणा
अगर मोदी सचमुच देश में जवानों की रक्षा करना चाहते हैं तो वे मरहूम प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रेरणा लें। उक्त विचार पूर्व मुख्यमंत्री राज्य योजना बोर्ड की वाइस चेयरपर्सन बीबी राजिंद्र कौर भट्ठल ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों भाई की पिशौर, रायधराना व अन्य को विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपए की ग्रांट के चैक वितरित करते हुए संबोधित करते कहे। 

पुलवामा हमला मोदी सरकार की नालायकी 
पुलवामा हमले को मोदी सरकार की नालायकी बताते हुए कहा कि देश मोदी सरकार को कोस रहा है। उन्होंने पंजाब सरकार द्वारा पेश किए बजट को लोकहित बजट बताते कहा कि अकाली-भाजपा व आप जैसी फिरकापरस्त पार्टियों का काम सरकार की आलोचना करना ही रह गया है। 

आप द्वारा बिजली दरों को लेकर किया जा रहे आंदोलन महज ड्रामा
उन्होंने आम आदमी पार्टी द्वारा राज्य में बिजली दरों को लेकर किए जा रहे आंदोलन को राजनीतिक ड्रामेबाजी करार दिया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो विकास कार्य व लोक भलाई कार्य किए जा रहे हैं आज तक किसी सरकार ने नही किए। चुनावों में किए गए वायदों के अनुसार पंजाब के किसानों के कर्जे माफ किए जा चुके हैं और अब गरीब मजदूरों का नंबर लगेगा। उन्होंने अकाली-भाजपा व आप को फिरकापरस्त पार्टियां करार देते हुए कहा कि वे दिन दूर नहीं जब इन पाॢटयों का पंजाब के नक्शे से नामोनिशान खत्म हो जाएगा, कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।

लोकसभा की सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत पक्की
उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा व कहा कि कांग्रेस लोकसभा की सभी 13 सीटों पर शानदार विजय प्राप्त करेगी। अकाली-भाजपा व आप जैसी पार्टियों के प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने गांव की नई चुनी पंचायतों को एकजुट होकर विकास कार्य करने के लिए कहा तथा विश्वास दिलाया कि गांव के विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं आने देंगे। इस अवसर पर बीबी भट्ठल के साथ उनके मीडिया सलाहकार सनमीक सिंह हैनरी, नगर कौंसिल के सीनियर उपाध्यक्ष नीटू शर्मा, जगराज सिंह बागड़ी, गुरसेवक सिंह , सोहन लाल गुरने के अलावा विभिन्न गांवों के पंच व सरपंच उपस्थित थे।  

Anjna