गुरुद्वारा साहिब से माथा टेककर लौट रहे भाई-बहन के साथ बड़ा हादसा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 03:25 PM (IST)

नंगलः यहां के गांव गोलहणी में  गत रविवार  एक दर्दनाक हादसे में16 वर्षीय बलराम सिंह की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में शौक की लहर फैल गई। 

जानकारी के अनुसार रात करीब 11 बजे जब 16 वर्षीय बलराम सिंह अपनी 18 वर्षीय बहन के साथ गुरुद्वारा साहिब से माथा टेककर वापिस घर को आ रहा था तो एक ट्रक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी और बलराम की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठी उसकी बहन को गंभीर चोट आई, जिसका एक प्राईवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त हादसा 4 जून को हुआ और 6 जून को सुबह तक बलराम के माता-पिता को यह नहीं पता कि उनके बेटे की मौत हो चुकी है जबकि गांव में घटना की जानकारी जंगल में आग जैसे फैल गई।

बलराम का पिता पेशे से एक ड्राईवर है और घटना समय वह उड़ीसा में था। पिता के गांव पहुंचने के बाद 6 जून को उक्त नौजवान का अंतिम संस्कार किया गया। संस्कार के बाद गुस्साएं लोगों ने गांव में ही सड़क पर जाम लगा दिया कि फ्लाइओवर का काम जल्द से जल्द खत्म किया जाए तांकि और कीमती जानें बच सके। उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर के अधूरे कार्य के चलते उनके गांव से गाड़ियों की आवाजाई बढ़ गई है और 5 सालों में करीब 2 दर्जन तक कीमति जानें चली गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News