पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतर्राज्यीय ड्रग रैकेट का किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:57 PM (IST)

 मालेरकोटला : मालेरकोटला पुलिस ने नशीले पदार्थों के धंधों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते पिछले 2 दिनों दौरान 2 विभिन्न अभियानों के दौरान 4 आरोपी को गिरफ्तार करके भारी मात्रा में अफीम के पौधे और भुक्की बरामद की है। मालेरकोटला पुलिस की सी.आई.ए टीम ने एक अंतर्राज्यीय नशीले पदार्थों के गिरोह का पर्दाफाश किया और एक वाहन चैकिंग आप्रेशन के बाद 3 मुख्य सप्लायर-जसवीर सिंह उर्फ वीरू (ट्रक चालक), गुरसेवक सिंह उर्फ गोरा और केवल सिंह को गिरफ्तार किया। ये तीनों धूरी की तरफ से मालेरकोटला की ओर जा रहे एक टाटा ट्रक में 10 किलो भुक्की की तस्करी करने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : Indian Railway: 1 अप्रैल से Railway करने जा रहा बड़ा बदलाव, Train में सफर करने से पहले पढ़ ले खबर

सीनियर कप्तान पुलिस (एस.एस.पी) हरकमल प्रीत सिंह ने कहा कि चुनाव से पहले पुलिस द्वारा लगातार वाहनों की चैकिंग मुहिम, नाके लगाने और शकी तत्वों पर लगातार निगरानी रखने साथ नशा तस्करी विरुद्ध कार्रवाई तेज की जा रही है। मुस्लिमों खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के राजा वड़िंग, जानें क्या बोले

मालेरकोटला पुलिस ने एक ओर सफल आप्रेशन में ए.एस.आई. गुरजंट सिंह की तरफ से मिली सूचना के आधार पर की छापेमारी दौरान सुरजीत सिंह उर्फ निप्पी को गांव मधेवाल में उसकी रिहायश से 10 किलो अफीम बरामद करके गिरफ्तार किया है। 2.5 से 3 फुट की ऊंचाई वाले पौधे घर की चारदीवारी के साथ उगे हुए डाले गए। मुलजिमों खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। एस.एस.पी. खाक ने चेतावनी दी मालेरकोटला पुलिस नशों के खिलाफ अपनी ज़ीरो-टौलरैंस नीति के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने चेतावनी दी कि मुलजिमों को नकेल डालने के लिए बारीकी के साथ पूछताछ की जाएगी जिससे सारा नैटवर्क का पर्दाफाश किया जा सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila