अवैध शराब व नशे की स्मगलिंग रोकने के लिए पुलिस का बड़ा एक्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 01:33 PM (IST)

गुरदासपुर : अवैध शराब और नशे की तस्करी को रोकने के लिए गुरदासपुर जिले की पुलिस ने एसएसपी हरीश दायमा के नेतृत्व में ब्यास दरिया इलाके में ड्रोन और नावों की मदद से एक बड़ा ऑपरेशन चलाया है। जानकारी देते हुए एसएसपी हरीश दायमा ने बताया कि सुबह 6:30 बजे से 11:00 बजे तक शराब तस्करों और अराजक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने 110 संदिग्धों से पूछताछ की। कुल 72000 मिलीलीटर अवैध शराब और 1800 किलोग्राम अवैध लाहन बरामद कर 11 मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि उक्त मामलों में गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और यह पता लगाया जाएगा कि उक्त आरोपियों के बैकवर्ड और र्फोवर्ड क्या संबंध हैं जिसके बाद संबंधित आरोपियों को भी कानूनी दायरे में लाया जाएगा। इस संबंध में प्रेस से बात करते हुए एसपीडी बलविंदर सिंह रंधावा गुरदासपुर ने कहा कि उक्त अवैध शराब की बरामदगी और इसमें शामिल व्यक्तियों की गिरफ्तारी से स्पष्ट संदेश जाता है कि गुरदासपुर पुलिस किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगी।

PunjabKesari

पुलिस नागरिकों की सुरक्षा और भलाई को बनाए रखने के लिए अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस ऑपरेशन के दौरान पुलिस संदिग्धों के घरों में भी गई और नदी के किनारे अवैध शराब के ठिकानों का पता लगाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी इस तरह की चेकिंग जारी रहेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News