अवैध शराब व नशे की स्मगलिंग रोकने के लिए पुलिस का बड़ा एक्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 01:33 PM (IST)

गुरदासपुर : अवैध शराब और नशे की तस्करी को रोकने के लिए गुरदासपुर जिले की पुलिस ने एसएसपी हरीश दायमा के नेतृत्व में ब्यास दरिया इलाके में ड्रोन और नावों की मदद से एक बड़ा ऑपरेशन चलाया है। जानकारी देते हुए एसएसपी हरीश दायमा ने बताया कि सुबह 6:30 बजे से 11:00 बजे तक शराब तस्करों और अराजक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने 110 संदिग्धों से पूछताछ की। कुल 72000 मिलीलीटर अवैध शराब और 1800 किलोग्राम अवैध लाहन बरामद कर 11 मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि उक्त मामलों में गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और यह पता लगाया जाएगा कि उक्त आरोपियों के बैकवर्ड और र्फोवर्ड क्या संबंध हैं जिसके बाद संबंधित आरोपियों को भी कानूनी दायरे में लाया जाएगा। इस संबंध में प्रेस से बात करते हुए एसपीडी बलविंदर सिंह रंधावा गुरदासपुर ने कहा कि उक्त अवैध शराब की बरामदगी और इसमें शामिल व्यक्तियों की गिरफ्तारी से स्पष्ट संदेश जाता है कि गुरदासपुर पुलिस किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगी।

पुलिस नागरिकों की सुरक्षा और भलाई को बनाए रखने के लिए अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस ऑपरेशन के दौरान पुलिस संदिग्धों के घरों में भी गई और नदी के किनारे अवैध शराब के ठिकानों का पता लगाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी इस तरह की चेकिंग जारी रहेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

News Editor

Urmila