कांग्रेस हाईकमान की बड़ी कार्यवाही, अब इस नेता को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 05:50 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): कांग्रेस हाईकमान ने बड़ी कार्यवाही करते हुए जिला कपूरथला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी प्रधान और सीनियर कांग्रेसी नेता दलजीत राजू गांव दरवेश को कांग्रेस पार्टी से निकाल दिया है। जानकारी मुताबिक दलजीत राजू गांव दरवेश को पार्टी में से निकालने की कार्यवाही आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पंजाब और चंडीगढ़ के इंचार्ज हरीश चौधरी की तरफ से की गई है। 

यह भी पढ़ेंः पंजाब विधानसभा चुनाव : चुनावों से पहले सिद्धू ने राज्य के लोगों के लिए किए ये ऐलान

PunjabKesari

दलजीत राजू गांव दरवेश को पार्टी से इसलिए निकाला गया है क्योंकि उन पर आरोप है कि वह कांग्रेस पार्टी के खिलाफ कुछ समय से कार्य कर रहे थे। बताने योग्य है कि फगवाड़ा में दलजीत राजू गांव दरवेश की कांग्रेस पार्टी के खिलाफ की जा रही गतिविधियों को लेकर उनकी पार्टी के कुछ लोगों की तरफ से पार्टी हाईकमान को रोष जताया गया था और इनकी तरफ से यह भी कहा गया था कि राजू जिला प्रधान होते हुए कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता के खिलाफ लगातार काम कर रहे हैं और खुली विरोधी पार्टियों की हिमायत कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ेंः विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए कैप्टन ने अपनाया ये हथकंडा

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए दलजीत राजू गांव दरवेश ने कहा कि उनको पता लगा है कि आल इंडिया कांग्रेस कमेटी की तरफ से यह कार्यवाही की गई है परन्तु अभी तक उनको लिखित तौर कोई नोटिस आदि नहीं मिला है। जिला कपूरथला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी प्रधान रहे दलजीत राजू गांव दरवेश को कांग्रेस पार्टी से इस तरह निकालने की हुई कार्यवाही के बाद जहां कांग्रेस पार्टी फगवाड़ा के ज्यादातर नेताओं ने पार्टी हाईकमान के इस फैसले का खुलकर स्वागत किया है वहीं राजू समर्थकों में सन्नाटा पसर गया है और उनको अब यह समझ ही नहीं आ रही है कि वह अब क्या करें। 

PunjabKesari

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News